Zee Rozgar Samachar

बिकिनी में छाया कश्मीरा शाह का हॉट अवतार, इस उम्र में भी कायम है जलवा

कश्मीरा शाह लंबे समय से कैमरे से दूर रही हैं. अब जब वह नजर आई हैं, तो एकदम हॉट अवतार में. आते ही वह सोशल मीड‍िया पर छा गई हैं. आप भी देखें उनकी ये हॉट फोटोज.

बिकिनी में छाया कश्मीरा शाह का हॉट अवतार, इस उम्र में भी कायम है जलवा
कश्मीरा शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस समय वह अपने एक हॉट फोटोशूट के चलते सुर्ख‍ियों में हैं. कश्मीरा ने ब्लू बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख कर कोई भी मानेगा कि कश्मीरा का जलवा बरकरार है.

पति ने बढ़ाया मनोबल
पत्नी का हॉट अवतार देख पति कृष्णा अभिषेक भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. अभ‍िषेक ने अपनी पत्नी का मनोबल बढ़ाते हुए उनकी फोटो शेयर की है. उन्होंने शेयर फोटो के कैप्शन में लिखा, 'तुम मंगलवार को एक जबरदस्त मतलब दिया है. अगर किसी को संयम सीखना है तो वे तुमसे सीखें. तुम पर गर्व है Kash'. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

पिछले दिनों ब्लैक बिकिनी में कश्मीरा की फोटोज काफी वायरल हुई थीं. तब भी कृष्णा ने पत्नी की फोटोज पर मजेदार कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था, 'जब घर पर आपके पास बिरयानी हो तो आपको बाहर की दाल मखनी क्यों चाहिए? कश्मीरा तुम्हारे ऊपर बहुत गर्व है. तुम अपने अवतार में वापस आ गईं. #wife #hotness #kashisback'.

ये भी पढ़ेंः हैवी गाउन के चलते ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, अकेले 4 कुर्सियों पर बैठी दिखीं Actress

सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज
हाल ही में वह ब्लैक बिकिनी में अपनी फोटोज के चलते चर्चा में थीं. 48 साल की कश्मीरा शाह इस फोटोशूट में एकदम अलग दिख रही हैं. वह फोटो में ब्लू बिकिनी पहने पूल किनारे खड़ी दिख रही हैं. खूबसूरत पोज में वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बदलाव खुद से ही शुरू होता है. अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद को बदलें'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

बता दें कि कुछ समय पहले कश्मीरा, द कप‍िल शर्मा शो के सेट पर अपने पति कृष्णा के साथ गेस्ट बनकर आई थीं.  

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.