Kaun Banega Crorepati: केबीसी में जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, रो पड़े अमिताभ बच्चन
Advertisement

Kaun Banega Crorepati: केबीसी में जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, रो पड़े अमिताभ बच्चन

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के जन्मदिन के विशेष एपिसोड में उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे. मां-बेटे की जोड़ी हॉट-सीट पर खूब मस्ती करती दिखाई देने वाली है.

Kaun Banega Crorepati: केबीसी में जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, रो पड़े अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan And Jaya Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे. 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के जन्मदिन के विशेष एपिसोड में उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे. मां-बेटे की जोड़ी हॉट-सीट लेगी. वे दोनों मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत के कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगे.

जया बच्चन का स्वागत

शो की शुरुआत अभिषेक की एंट्री के साथ होगी और बाद में हॉटसीट लेने के बाद वह जया का स्वागत यह कहते हुए करेंगे : "रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं." इसके बाद जया सफेद कढ़ाई वाले सूट में शो में प्रवेश करेंगी. जैसे ही दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे, बिग बी पल भर में छू-मंतर हो जाएंगे."

भावुक हुए अमिताभ बच्चन

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के दौरान जया कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे होस्ट की आंखें नम हो जाती हैं और उन्हें टिश्यू पेपर से अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह वास्तव में क्या कहती हैं.

हूटर से हुए हैरान

बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड के एक अन्य प्रोमो में बिग बी को प्रतियोगियों से सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है और हूटर की आवाज से वह हैरान रह गए. उन्होंने कहा, "बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को" और फिर उनके लोकप्रिय गीत 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' की उनकी पंक्ति पृष्ठभूमि में बजती है और वह अभिषेक बच्चन को गले लगाते हैं. इससे वह भावुक हो जाते हैं. बता दें कि 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news