VIDEO: जब फैन ने मलाइका अरोड़ा के खींच लिए गाल, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: जब फैन ने मलाइका अरोड़ा के खींच लिए गाल, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने चिल्ड्रेंस डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनके गाल खींचते हुए नजर आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने चिल्ड्रेंस डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनके गाल खींचते हुए नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' का है. इस शो में मलाइका ने जज की भूमिका में थीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

  1. मलाइका के फैन ने छुए उनके गाल
  2. डर गई थीं मलाइका अरोड़ा
  3. सामने आया वीडियो
  4.  

फैन ने खींचे मलाइका के गाल
वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी जज वाली सीट पर गोल्डन ड्रेस पहने हुए बैठी हुई हैं. तभी वहां पर बच्चों का एक ग्रुप आ जाता है. उनमें से एक नन्हा फैन मलाइका (Malaika Arora) के पास आकर प्यार से उनके गाल खींचता है. इस दौरान वह थोड़ी सी हैरान हो जाती हैं, लेकिन फिर वह भी बच्चे के गालों को खींचती हैं और स्माइल करते हुए उसे गले से लगा लेती हैं. फैंस और कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्सन में मलाइका के इस जेस्चर की तारीफ की है. 

डर गई थीं मलाइका अरोड़ा
दरअसल, यह वीडियो पिछले महीने का है. इस बारे में जब मलाइका ने (Malaika Arora) बताया कि जब बच्चे ने उनके गाल खींचे थे, तो वह थोड़ी डर गई थीं. उन्होंने कहा, 'हां मैं थोड़ी डरी हुई थीं, क्योंकि उस समय कोरोना वायरस फैला हुआ था. वह अचानक मेरे पास आया और मेरे गाल को टच किया. थोड़ी देर के लिए मैं डर गई थी.मैं सोच रही थी कि उसके हाथ सैनिटाइज्ड है कि नहीं, लेकिन उसने बहुत प्यार से मेरे गालों को छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा लगा'. 

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, वह पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, यह बात किसी से छुपी नहीं है. उन्होंने अपने इस रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार किया है. कुछ समय पहले खबरें भी आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अर्जुन कपूर ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि हम ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे हैं, लेकिन हम जब भी शादी करेंगे तो सभी को जरूर बताएंगे. 

यह भी पढ़ें- बैकलेस टॉप-छोटी स्कर्ट पहन उर्फी पहुंची बार, कैप्शन पढ़ फैंस का रुकना होगा मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news