Tejasswi-Karan: साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं तेजस्वी, 'भाभी' सुनते ही एक्ट्रेस ने..
Advertisement
trendingNow11510725

Tejasswi-Karan: साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं तेजस्वी, 'भाभी' सुनते ही एक्ट्रेस ने..

Tejasswi Prakash Karan Kundra: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. दोनों (Couple) को एक दूसरे के साथ समय बिताना भी काफी अच्छा लगता है. 

Tejasswi-Karan: साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं तेजस्वी, 'भाभी' सुनते ही एक्ट्रेस ने..

Most Romantic Couple Of Television: टेलीविजन इंडस्ट्री के अंदर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक जोड़ी माना जाता है. दोनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक दूसरे की तस्वीरें साथ में शेयर करते रहते हैं. नए साल पर भी इनका (Romantic Couple) एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

स्पॉट हुए करण-तेजस्वी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से एक ब्लैक कार आ रही है और पैपराजी गाड़ी में बैठे करण और तेजस्वी की एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कार में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को साथ में बैठे हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें जिसमें भाभी शब्द सुनते ही तेजस्वी शर्मा गईं.  

काफी खुश नजर आया कपल

पैपराजी को देखते ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हैरान हो जाते हैं और स्माइल करने लगते हैं. इसके बाद करण (Karan Kundra) अपनी गाड़ी की खिड़की का शीशा खोलते हैं और पैपराजी को हैप्पी न्यू ईयर विश करते हैं. पैपराजी मस्ती करते हुए करण के साइड में बैठीं तेजस्वी से पूछ लेते हैं कि भाभी, आपको घर कैसा लगा. भाभी सुनते ही तेजस्वी प्रकाश को हंसी आ जाती है और उन्हें घर अच्छा लगा, ऐसा रिएक्शन देती नजर आती हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि इस कपल को बांद्रा में स्पॉट किया गया. करण और तेजस्वी के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश नजर आए. कुछ लोग तो ये तक कहने लगे कि 2023 में आप अपनी शादी की डेट (Wedding Date) अनाउंस कर ही दीजिए. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि इनकी जोड़ी वाकई में परफेक्ट लगती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news