Bigg Boss 17: मनारा से जुड़ रहा मुनव्वर का नाम, गर्लफ्रेंड नाजिला का हैरान करने वाला पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow11970570

Bigg Boss 17: मनारा से जुड़ रहा मुनव्वर का नाम, गर्लफ्रेंड नाजिला का हैरान करने वाला पोस्ट वायरल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में मनारा चोपड़ा के साथ बढ़ रही नजदीकियों के बीच मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है. इस बीच बिग बॉस के घर के सदस्य मनारा को 'भाभी' कहकर चिढ़ा रहे हैं, जिससे एक्ट्रेस खुश नजर नहीं आ रही हैं.

मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी का पोस्ट किस तरफ इशारा कर रहा है?

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी जो इस समय बिग बॉस 17 के घर में हैं, उनका नाम घर की एक अन्य प्रतियोगी मनारा चोपड़ा से जोड़ा जा रहा है. घर में उनकी गहरी दोस्ती के कारण फैन्स दोनों के लिंकअप को जोड़ रहे हैं. लेकिन बाहर मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब पोस्ट साझा किया है.

नाजिला सीताशी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था- लोगों के बारे में जैसा उन्हें समझा जाता है, वे वैसे नहीं हैं. नजीला के पोस्ट में लिखा था, ''एक बात जो मैं चाहती हूं कि अधिक से अधिक लोग जानें वह यह है कि ऑनलाइन हर चीज वैसी नहीं होती जैसी दिखती है. कोई भी उतना शुद्ध और नैतिक रूप से सही नहीं है, जितना वे होने का दिखावा करते हैं, वास्तव में, वास्तविकता आपको हैरान कर देगी. यही कारण है कि वे आम तौर पर कहते हैं 'कभी भी अपने आइडल से न मिलें' क्योंकि ज्यादातर मामलों में जिस तरह से आप उन्हें समझते हैं, वह वास्तव में वे कैसे हैं उससे बहुत अलग होता है इसलिए आप ऑनलाइन या टीवी पर जो देखते हैं उससे मूर्ख मत बनो.''

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड का पोस्ट वायरल
बिग बॉस तक ने X पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, "मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के लिंक-अप के बीच, बिग बॉस 17 के अंदर गहरी दोस्ती. मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.''

नाजिला सीताशी की इस वायरल पोस्ट पर फैन्स कर रहे कमेंट
नाजिला सीताशी के इस पोस्ट के बाद कई फैन्स मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतर आए हैं. एक फैन ने कमेंट किया- मुनव्वर ने कुछ गलत नहीं किया. एक दूसरे फैन ने लिखा- उन्हें जलन हो रही है. एक अन्य फैन ने लिखा- उन्होंने इनडायरेक्ट तरीके से उन पर निशाना साधा है.

4 प्रतियोगी होंगे बाहर, 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री
इस बीच, बिग बॉस ने मिड वीक एलिमिनेशन में नवीद सोले को बाहर करने के अपने कदम से नेटिजन्स को चौंका दिया. नवीद के एलिमिनेशन ने हर घरवाले की आंखों में आंसू ला दिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते 4 और प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएंगे और 6 वाइल्डकार्ड गेम को मसाला देने के लिए घर में प्रवेश करेंगे.

सलमान खान होस्ट कर रहे बिग बॉस 17
सलमान खान रियलिटी गेम शो के नए सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. प्रीमियर में सलमान खान ने घोषणा की थी कि खेल हर किसी के लिए समान नहीं होगा और बिग बॉस खुले तौर पर पक्षपातपूर्ण होंगे और ऐसा घर में देखा जाएगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किसका सफर खत्म होगा.

Trending news