OMG! Sapna Thakur का देहाती अंदाज देख सदमे में हैं फैंस, पूरी तरह बदल गया रूप
Advertisement

OMG! Sapna Thakur का देहाती अंदाज देख सदमे में हैं फैंस, पूरी तरह बदल गया रूप

Sapna Thakur New Look: बोल्ड टीवी एक्ट्रेस सपना ठाकुर (Sapna Thakur) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.  

फोटो साभार: Instagram@SapnaThakur

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार सपना ठाकुर (Sapna Thakur) हमेशा अपने हुस्न से फैंस को दीवाना बनाती हैं. लेकिन उनका नया अंदाज कुछ ऐसा है जिसे देखकर उनके फैंस दंग रह गए हैं. क्योंकि सपना पूरी तरह से देहाती महिला के रूप में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. 

  1. सपना ठाकुर का बदला रूप
  2. नए वीडियो में दिखा देहाती अंदाज
  3. वीडियो देख फैंस को लगा सदमा

इस शो के लिए बदला रूप

डेली शो 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती' (Kyun Rishton Mein Katti Batti) में कुलदीप की प्रेमिका समायरा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सपना ठाकुर (Sapna Thakur) एक नए रूप के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं. सपना शो में एक स्पेशल सीक्वेंस के लिए एक घरेलू सहायिका के अवतार में दिखाई देंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Thakur (@sapnathakurr)

काफी अलग है समायरा से ये नया रूप

उसी के बारे में बात करते हुए, सपना ने कहा, जब मुझे पता चला कि मैं क्यूं 'रिश्तों में कट्टी बट्टी' के लिए एक नौकरानी के भेष में आने जा रही हूं, तो मैं बहुत रोमांचित थी क्योंकि मुझे अपने चरित्र के साथ और भी अधिक प्रयोग करने को मिला. मुझे कहना होगा कि यह ये लुक समायरा के लुक से काफी अलग होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Thakur (@sapnathakurr)

शूटिंग को किया एंजॉय

अपने लुक और तैयारी पर अभिनेत्री ने कहा, मैं अपने चेहरे पर तिल और एक साधारण साड़ी के साथ पूरी तरह से अलग दिख रही थी, और मुझे यह जोड़ना चाहिए कि मुझे इस दृश्य को करने में बहुत मजा आया. मैंने अपनी आवाज के मॉड्यूलेशन पर भी बहुत मेहनत की और फिट बैठता हूं. मैं बहुत खुश हूं कि इस शो ने मुझे इस किरदार के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करने का मौका दिया है. 

बता दें कि नेहा मर्दा और सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अभिनीत, 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर महिला को नहीं मिली एंट्री, वीडियो पर भड़क गईं Richa Chadha

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news