Roadies की वजह से टूटी शादी, मेंटल हेल्थ पर भी पड़ा असर, सालों बाद छलका रघु राम का दर्द
Advertisement
trendingNow12198201

Roadies की वजह से टूटी शादी, मेंटल हेल्थ पर भी पड़ा असर, सालों बाद छलका रघु राम का दर्द

Raghu Ram on Roadies: एंकर और एक्टर रघु राम ने हाल में 'रोडीज' को लेकर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि वह शो से 'तंग' आ गए थे और इसीलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि उनके और उनके भाई राजीव के बाहर निकलने के बाद 'शो खत्म हो गया'.

 

रघु राम का 'रोडीज' को लेकर छलका दर्द

Raghu Ram on Roadies: फेमस रिएलिटी शो 'रोडीज' के पूर्व जज और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रघु राम ने एमटीवी के शो को छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. रघु राम ने बताया कि इस शो की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी पर असर पड़ा रहा था. उन्होंने कहा कि जब वह और उनके भाई राजीव लक्ष्मण 'एमटीवी रोडीज' से बाहर निकले तो यह शो खत्म हो गया.

रघु राम (Raghu Ram) में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'रोडीज' (Roadies) का असर उनकी शादी और मेंटल हेल्थ पर भी पड़ा था. रघु राम ने कहा, ''रोडीज के कारण और आसपास के क्रेज के कारण मेरा जीवन बहुत उथल-पुथल से गुजर रहा था. मेरी शादी सफर कर रही थी और आखिरकार मेरा तलाक हो गया. मेरा मानसिक स्वास्थ्य, मेरा शारीरिक स्वास्थ्य और बाकी सब कुछ खराब हो रहा था. ऐसे में मुझे एक कदम दूर जाने की जरूरत थी. इसलिए मैं रुक गया, और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया. एक दिन भी मुझे इस शो से दूर चले जाने का अफसोस नहीं हुआ.''

गुड़ी पड़वा के मौके पर एक्ट्रेस ने खरीदी 1.5 करोड़ की मर्सडीज बेंज, शोरूम में ही कर ली पूजा

शो से तंग आ चुके थे रघु राम
रघु राम ने बताया कि वह इस शो से ऊब चुके थे, तंग आ चुके थे और पीक पर उन्होंने इससे दूर होने का फैसला कर लिया. उन्होंने कहा कि एमटीवी जिस तरीके से शो को बनवाना चाहता था, उसके साथ वह तैयार नहीं थे. 

सूती साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, काला चश्मा... एयरपोर्ट पर दिखा 'क्वीन' कंगना रनौत का स्वैग

'पूरी तरह से एक अलग शो बन गया है'
'रोडीज' में वापस जाने के सवाल पर रघु राम ने कहा, ''नहीं, ऐसा नहीं होगा. हमसे पूछा गया था, लेकिन नहीं, मैं नहीं चाहता. जब से मैंने रोडीज छोड़ा है, तब से मैंने उस शो को नहीं देखा है. अब वह वो वाला 'रोडीज' नहीं रहा. अब वह पूरी तरह से एक अलग शो बन गया है, बस नाम 'रोडीज' है. मेरे और राजीव के शो छोड़ने के बाद वह शो खत्म हो गया और वह फॉर्मेट भी खत्म हो गया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu)

2014 में छोड़ दिया रघु और राजीव ने शो
बता दें कि 'एमटीवी रोडीज' एक यूथ बेस्ड रिएलिटी शो था, जिसकी शुरुआत 2003 में हुई थी. इस शो को रघु राम और राजीव राम ने प्रोड्यूस किया था और वे ही इसके जज भी हुआ करते थे. रघु और राजीव ने 2014 में इस शो को छोड़ दिया था. इसके बाद इस शो का हिस्सा साइरस साहुकार, रणविजय, बानी जे, सोनू सूद, नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा, रफ्तार, प्रिंस, हरभजन सिंह, संदीप सिंह जैसे कई सेलिब्रिटीज बन चुके हैं.

Trending news