Shweta Tiwari ने शेयर की Abhinav Kohli की दिल दहला देने वाली CCTV फुटेज, लिखा- अब सच सामने आ जाने दो

वीडियो में अभिनव श्वेता से उनके बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, 'अब सच को बाहर आ ही जाने दो. ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं.'

Shweta Tiwari ने शेयर की Abhinav Kohli की दिल दहला देने वाली CCTV फुटेज, लिखा- अब सच सामने आ जाने दो
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि एक तरफ उनकी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता (Shweta Tiwari) सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. श्वेता के एक्स हसबैंड ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता जवाब भी देती रही हैं.

CCTV में रिकॉर्ड हुई हकीकत
हाल ही में शेयर किए गए कुछ वीडियोज में अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) श्वेता को झूठी बताते नजर आए. अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता. इस तरह की तमाम बातें वीडियो में कहे जाने के बाद अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भी अभिनव वाले अंदाज में वीडियो का जवाब एक वीडियो शेयर करते हुए ही दिया है. हालांकि इस वीडियो में श्वेता अपनी बात नहीं कह रहीं बल्कि CCTV पर रिकॉर्ड हुई एक घटना दिखाई पड़ रही है जो अपने आप में बहुत कुछ कह रही है.

ये फिजिकल एब्यूज नहीं तो क्या
वीडियो में अभिनव श्वेता से उनके बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, 'अब सच को बाहर आ ही जाने दो. ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं. इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा. आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं. मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती. मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं. लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाए. यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

बाद में डिलीट हो जाएगा ये वीडियो
श्वेता (Shweta Tiwari) ने लिखा कि ये CCTV फुटेज उनकी सोसायटी का है. वीडियो में जब अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि ये वीडियो उनके अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा. वह इसे बाद में डिलीट कर देंगी. अभी वह सच सामने लाने के लिए इसे शेयर कर रही हैं. इसीलिए हम आपको डाउनलोड करके फैन पेज पर शेयर किया गया वीडियो दिखा रहे हैं.

VIDEO-

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.