कभी नहीं देखा होगा सिद्धार्थ शुक्ला का ये अंदाज, शादी की UNSEEN PHOTOS देख खिल उठेंगे चेहरे

तस्वीरों में आप सिद्धार्थ शुक्ला को अपने कजिन ब्रदर के साथ फोटोज खिंचवाते देख सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला इन फोटोज में काफी स्लिम और बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

कभी नहीं देखा होगा सिद्धार्थ शुक्ला का ये अंदाज, शादी की UNSEEN PHOTOS देख खिल उठेंगे चेहरे
सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली: दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. तस्वीरों में सिद्धार्थ काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. पहली नजर में तो बड़े से बड़ा फैन शायद ही सिद्धार्थ को इन तस्वीरों में पहचान पाए. मालूम हो कि सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को अंतिम सांस ली थी. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ हार्ट अटैक का शिकार हो गए थे.

वायरल हुईं शादी की तस्वीरें
बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरों की तो शादी की ये तस्वीरें फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. हालांकि ये तस्वीरें सिद्धार्थ की शादी की नहीं बल्कि उनके कजिन की शादी की हैं. सिद्धार्थ के चले जाने के बाद भी फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि बिग बॉस फेम एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से ढेरों फैन पेज बनाए गए थे जिन पर अब भी उनके चाहने वाले उनसे जुड़ी चीजें साझा करते रहते हैं. इसी क्रम में उनकी ये तस्वीरें भी सामने आई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kuku(@sid_sana_sidnaaz_)

 

कजिन की शादी में दिखा बदला-बदला लुक
तस्वीरों में आप सिद्धार्थ शुक्ला को अपने कजिन ब्रदर के साथ फोटोज खिंचवाते देख सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला इन फोटोज में काफी स्लिम और बदले-बदले नजर आ रहे हैं. एक्टर की ये पुरानी तस्वीरें देखकर एक बार फिर से फैंस के चेहरे खिल उठेंगे और एक बार फिर से आप सिद्धार्थ शुक्ला की यादों में खो जाएंगे. बता दें कि सिड के जाने के बाद मशहूर सिडनाज की जोड़ी टूट गई है.

फैंस ने दिया था सिडनाज टैग
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सेट पर हुई थी. शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर देखते ही देखते ये दोस्ती मोहब्बत में बदल गई. फैंस ने दोनों की जोड़ी को #SidNaaz टैग दिया था और इंटरनेट पर आए दिन सिडनाज हैश टैग ट्रेंड कर जाया करता था. एक्टर के जाने के बाद शहनाज गिल बहुत ज्यादा टूट गई हैं.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.