सालों बाद एक फ्रेम में दिखीं रचना और गुंजन, 'सपने सुहाने लड़कपन के' फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज
Advertisement
trendingNow12354856

सालों बाद एक फ्रेम में दिखीं रचना और गुंजन, 'सपने सुहाने लड़कपन के' फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

Mahima Makwana और रुपल त्यागी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में ये दोनों हसीनाएं एक साथ काफी खुश दिख रही है. इन दोनों ने इस प्यारी सी मुलाकात की झलक दिखाकर एक दूसरे पर प्यार भी लुटाया है.

 

महिमा मकवाना और रुपल त्यागी

Mahima Makwana Rupal Tyagi: महिमा मकवाना बेहद टैलेंटेड हैं और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से हैं. हाल ही में एक इवेंट में वह 'सपने सुहाने लड़कपन के' की को-स्टार रूपल त्यागी से मिलीं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर महिमा ने रूपल के साथ सेल्फी शेयर की, जिसमें वह येलो कलर की टी-शर्ट में नजर आईं. वहीं, रूपल ने रेड कलर की हॉल्टर ड्रेस पहनी हुई थीं.

शेयर की फोटो
सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने टाइटल में लिखा, 'ऐसा रियूनियन जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी! रचना और गुंजन... बहुत दिनों बाद आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा!' रूपल ने भी लिखा, 'सपने सुहाने लड़कपन के' के लिए एक ट्रीट है! रचना और गुंजन की मुलाकात बहुत दिनों बाद हुई! यह कितना प्यारा एहसास था. महिमा, मैं तुमसे बहुत प्रभावित हूं.  तुम कितनी प्यारी हो.'

 

fallback

 

सपने सुहाने लड़कपन के से हुई पॉपुलर
'सपने सुहाने लड़कपन के' जी टीवी पर टेलीकास्ट होता था. यह शो 2012 से 2015 तक चला. इसका आखिरी एपिसोड 23 जनवरी 2015 को ऑन एयर हुआ था. इसमें अंकित गेरा, पीयूष सहदेव, अलीहसन तुराबी, अंकित भारद्वाज, हर्ष राजपूत और आंचल खुराना जैसे कलाकार लीड रोल में थे. ये शो दो बहनों की कहानी पर बेस्ड था. रचना हर वक्त डरी सहमी रहने वाली लड़की थी, तो वहीं गुंजन दबंग और मस्तीखोर स्वभाव की थी.'मोहे रंग दे' से टीवी पर डेब्यू करने वाली महिमा ने 'सीआईडी', 'आहट', 'मिले जब हम तुम', 'सवारे सबके सपने... प्रीतो' और 'दिल की बातें दिल ही जाने' में काम किया.

 

 

 

 

फिल्मों में किया डेब्यू

एक्ट्रेस ने 2017 में तेलुगु फिल्म 'वेंकटपुरम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. वो तेलुगु टेक्नो-थ्रिलर 'मोसागल्लू' में भी नजर आ चुकी हैं. महिमा ने सलमान खान स्टारर और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित 2021 की एक्शन फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें वह एक्टर आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आई थीं. उन्हें आखिरी बार कॉमेडी-ड्रामा 'तुमसे ना हो पाएगा' और वेब सीरीज 'शोटाइम' में देखा गया.  महिमा जल्द ही 'प्रोजेक्ट लव' में दिखाई देंगी. रूपल 'कसम से' और 'एक नई छोटी सी जिंदगी' जैसे शो में नजर आईं. लेकिन लोकप्रियता 'सपने सुहाने लड़कपन के' से मिली.  उन्हें पिछली बार 'रंजू की बेटियां' में देखा गया था.

इनपुट-एजेंसी

Trending news