Sunny Leone का South Indian अवतार देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1860403

Sunny Leone का South Indian अवतार देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों सनी लियोन अपनी आगामी प्रोजेक्ट Splitsvilla X3 के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) आजकल एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. अभी कुछ दिन पहले सनी साउथ इंडियन अवतार (Sunny Leone South Indian Look) में नजर आई थीं, जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब सनी के इस अवतार का वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में सनी कहर ढा रही हैं. 

  1. सनी लियोनी का साउथ इंडियन अवतार
  2. फैंस हुए मदहोश
  3. वायरल हो रहा वीडियो

सनी का हॉट वीडियो

जल्द ही सनी लियोनी (Sunny Leone) एमटीवी के 'स्प्लिट्सविला X3' (MTV Splitsvilla X3) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में, सनी लियोनी (Sunny Leone Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Sunny Leone Video) में सनी का अंदाज देख फैन दीवाने हुए जा रहे हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी जंगल में और नाव के ऊपर अपनी अदाएं दिखा रही हैं और शानदार पोज भी दे रही हैं. फैंस के बीच वीडियो शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप तैयार हैं प्यार के दो पहलुओं को देखने के लिए'. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Taapsee और Anurag पर कसा तंज, कही ये बात

स्प्लिट्सविला की तैयारी

बता दें कि 'स्प्लिट्सविला X3' (MTV Splitsvilla X3) इस हफ्ते शनिवार से शुरू हो रहा है. एक्ट्रेस इस शो को रणविजय सिंह संग होस्ट करती हैं. फैंस सनी के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को आठ घंटे में ही तकरीबन 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सनी का कमेंट बॉक्स तारीफों से भर चुका है. 

यह भी पढ़ें- Income Tax Raid: ये बड़ा नाम भी आया सामने, Taapsee Pannu की मुसीबतें और बढ़ीं

बॉलीवुड में सफर

मालूम हो कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. उसके बाद सनी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. अब सनी ने साउथ का रुख किया है. बता दें कि सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी लियोन ने बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री की थी.

यह भी पढ़ें- ड्रग्स केस में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपियों में रिया समेत 33 लोगों के नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news