Taarak Mehta की एक्ट्रेस ने किया बेसुध होकर डांस, हुई Oops Moment का शिकार
Advertisement

Taarak Mehta की एक्ट्रेस ने किया बेसुध होकर डांस, हुई Oops Moment का शिकार

Aradhana Sharma Oops Moment: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दीप्ती जासूस बनकर दर्शकों का प्यार पाने वालीं आराधना शर्मा डांस करते हुए एक Oops Moment का शिकार हो गईं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार को दर्शकों का प्यार मिलता है. 'TMKOC' फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी इस शो में आने के बाद से लोगों की पहली पसंद बन गई हैं. आराधना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं. लेकिन इस बार आराधना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें Oops Moment का शिकार होती नजर आ गई हैं.  

जमकर किया डांस, छोटे टॉप ने दिया धोखा 

दरअसल, आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी फास्ट डांस करती दिख रही हैं. उन्होंने आर्मी प्रिंट का जॉगर और शॉर्ट टॉप पहने हुए हैं. लेकिन यहां एक्ट्रेस के कपड़ों में  एक गड़बड़ साफ नजर आ रही है. उनके डांस स्टेप्स के दौरान उनके टॉप के नीचे से ब्रा साफ नजर आ रही है. 

 
बिंदास हैं आराधना 

हालांकि आराधना अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं और अपने काम पर फोकस रहती हैं. शायद इसलिए इस टॉप की गड़बड़ी से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. लेकिन वीडियो देखने वालों ने ये बात नोटिस की और कमेंट में उन्हें इस गलती को लेकर टोका है. 

इस शो में आ चुकीं हैं नजर

'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स कंटेस्टेंट आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) जबसे 'TMKOC' में शामिल हुईं, तो उन्हें उतना ही प्यार और प्रसिद्धि मिली जितनी दूसरे कलाकारों को. बहुत कम समय में, दीप्ति, जासूस की भूमिका निभाने वाली आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ेगा टप्पू! खबर पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news