'Taarak Mehta...' की इस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप? जान लेंगे तो लगेगा तगड़ा झटका!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की स्टारकास्ट को लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में इस शो की एक एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. क्या आप पहचान पाए इस एक्ट्रेस को? 

'Taarak Mehta...' की इस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप? जान लेंगे तो लगेगा तगड़ा झटका!
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी जगत का एक मशहूर शो है. इस शो की कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आती है और शो के किरदार तो लोगों के मन में रच-बस गए हैं. फैंस इस शो के बारे में हर जानकारी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में स्टारकास्ट काफी लंबी-चौड़ी है और ये एक्टर अपनी निजी जिंदगी के कुछ पल सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. इस बीच एक फोटो सामने आई है, जिसे देख आप बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे कि ये तस्वीर किसकी है. 

कौन है यह क्यूट बच्ची? 

इस तस्वीर में एक क्यूट सी बच्ची नजर आ रही है, जिसमें वो खुलकर मुस्कुरा रही है. इस बच्ची की मुस्कान पर किसी का भी दिल आ जाए. लेकिन आज ये बच्ची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक मां का किरदार निभा रही हैं. लोग इनके रोल को खूब पसंद भी करते हैं. क्या आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं कि आखिर ये क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस कौन है? 

तस्वीर का सच

मासूम और प्यारी सी दिखने वाली ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका (Sonalika) हैं. सोनालिका शो में सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्मारा भिड़े की पत्नी और सोनू की मम्मी का किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन वो कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonalika Joshi (@jsonalika)

 

सोनालिका की पढ़ाई

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) ने मिरांडा हाई स्कूल कोलकाता से अपनी स्कूलिंग की है. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से हायर एजुकेशन पूरी की. उन्होंने इतिहास से BA किया है. सोनालिका ने फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी ली है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भिड़े का किरदार निभाने से पहले वो वारस सरेच सरस और जुलुक जैसे मराठी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उनको पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से मिली.

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.