'Taarak Mehta...' की 'सोनू' Nidhi Bhanushali ने बीच पर लगाई दौड़, Video देख फिर फिसला फैंस का दिल
Advertisement

'Taarak Mehta...' की 'सोनू' Nidhi Bhanushali ने बीच पर लगाई दौड़, Video देख फिर फिसला फैंस का दिल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पुरानी 'सोनू' का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो बीच पर दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. 

 

निधि भानुशाली, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: दर्शकों ने हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चाइल्ड स्टार्स को बड़े होते हुए देखा है. इसलिए इन कलाकारों से लोगों का अलग ही कनेक्शन है. शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी '​​सोनू' को लोग आज भी बहुत प्यार करते हैं, तभी तो सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस आज कल अपने हिप्पी स्टाइल से लोगों को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस का एक और बीच वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बीच पर लगाई दौड़

इस वीडियो में एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) बीच पर दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो को फैंस से साझा करते हुए निधि ने लिखा, 'सूर्यास्त के अलग-अलग रंग. मॉनसून में सूर्यास्त अलग तरह के खूबसूरत होते हैं. सूरज ढलने से पहले बादलों के पीछे छिप जाता है और कितने सुंदर रंग भिखेरता है. पूरा आकाश खूबसूरत रंगों से भरा रहता है जब तक अंधेरा नहीं हो जाता.'

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' के 'पोपटलाल' का नहीं कोई जवाब, चाइनीज फिल्म में कर चुके हैं काम

खाना बनाती आईं नजर

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने बीते दिन एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो गैस स्टोव पर खाना बनाती नजर आ रही है. ये नजारा भी बीच का ही है. इन वीडियोज को देखकर यही लग रहा है कि निधि लंबी एडवेंचर वेकेशन पर हैं. निधि अपनी इस ट्रिप को खूब एन्जॉय कर रही हैं. फैंस को उनका ये रूप खूब पसंद आ रहा है. उनके ये फन वीडियोज सशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. 

 

बिकिनी वीडियो हुआ था वायरल

बता दें, कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं. कई लोगों ने निधि से यूट्यूब चैनल चलाने के लिए भी कहा. वहीं कई लोग, और लंबे वीडियो डालने के लिए कह रहे हैं. वैसे निधि के सारे ही वीडियो बड़े मजेदार हैं. 

 

अब शो से बनाई दूरी

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: अभिनव शुक्ला संग 'सेक्शुअल रिलेशन' का सोफिया हयात पर लगा आरोप, Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news