ये होंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए नट्टू काका! सामने आई एक्टर की तस्वीर
Advertisement

ये होंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए नट्टू काका! सामने आई एक्टर की तस्वीर

घनश्याम इस शो के सबसे महत्वपूर्ण और सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक को निभा रहे थे. उनके गुजर जाने के बाद फैंस के जेहन में लगातार ये सवाल उठ रहा था कि अब कौन नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाएगा? 

तारक मेहता का एक सीन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इतने वक्त में शो के कई कलाकार बदल चुके हैं लेकिन कहानी का ट्रैक और मूल प्लॉट एक ही रहा है. बीते दिनों शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक गुजर गए.

  1. फाइनल हो गए हैं नए नट्टू काका!
  2. कौन निभाएगा नट्टू काका का रोल?
  3. ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

फाइनल हो गए हैं नए नट्टू काका!
घनश्याम इस शो के सबसे महत्वपूर्ण और सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक को निभा रहे थे. उनके गुजर जाने के बाद फैंस के जेहन में लगातार ये सवाल उठ रहा था कि अब कौन नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाएगा? इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आनी शुरू हो गई हैं कि मेकर्स ने नट्टू काका (Nattu Kaka) का रोल प्ले करने के लिए एक एक्टर को फाइनल कर लिया है.

कौन निभाएगा नट्टू काका का रोल?
सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़े अपडेट देने वाले एक पेज ने नए नट्टू काका (Nattu Kaka) की फोटो शेयर की है. ये नया एक्टर जेठालाल की दुकान पर उसी कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है जिस पर घनश्याम नायक बैठा करते थे. बता दें कि 2008 से शुरू हुआ यह शो दर्शकों के दिलों में खास रखता है और टीआरपी चार्ट में भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@jehtho)

अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार
हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फैंस काफी हद तक नए नट्टू काका (Nattu Kaka) से आश्वस्त नजर आ रहे हैं. देखना होगा कि क्या वाकई यही नए नट्टू काका (Nattu Kaka) होने वाले हैं या फिर ये सिर्फ फैंस का कयास भर है. बता दें कि तारक मेहता (Tarak Mehata) के अधिकतर कलाकार अभी तक बदल चुके हैं लेकिन कई ऐसे भी हैं जो अभी तक शो के साथ जुड़े हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news