22 की उम्र में दुल्हन बनने जा रही ये फेमस टीवी एक्ट्रेस? कुछ इस तरह किया शादी का ऐलान; वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow12399308

22 की उम्र में दुल्हन बनने जा रही ये फेमस टीवी एक्ट्रेस? कुछ इस तरह किया शादी का ऐलान; वायरल हुआ VIDEO

Tv Actress Getting Married At 22: ये टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में ही अपने दमदार अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. इसके अलावा वो एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. इन दिनों ये एक्ट्रेस 22 साल की की उम्र में अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. 

Tv Actress Getting Married At 22

Tv Actress Getting Married At 22: टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ने अपना नाम कमाया है और घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. लेकिन हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र में की थी. जी हां, हम यहां जन्नत जुबैर की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी शो 'चांद के पार चलो' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फेमस शो में काम किया, जिनसे उन्हें घर-घर में पहचान मिली. 

जन्नत जुबैर के फेमस शोज में 'फुलवा' और 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' शामिल हैं. जन्नत जुबैर टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वो अपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी का सबूत है. जन्नत ने अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से लाखों दिलों को जीता है. इसके साथ ही, वो अपनी सोशल मीडिया अपीरियंस के जरिए अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jannatxstan)

क्या 22 की उम्र में दुल्हन बनेंगी जन्नत जुबैर? 

इन दिनों जन्नत कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ' में नजर आ रही हैं, जहां उनको खूब पसंद किया जा रहा है. शो में उनकी मस्ती और खाना बनाने के स्टाइल को काफी तारीफें मिल रही हैं. लेकिन इस बार वो खाना बनाने की वजह से नहीं, बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारती सिंह जन्नत की शादी का जिक्र करती नजर आ रही हैं. हालांकि, इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. हालांकि, जन्नत महज 22 साल की हैं.  

रणबीर कपूर ही नहीं.. सलमान खान की इन हिट फिल्मों को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं कगंना! वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

भारती सिंह ने जन्नत की शादी का ऐलान

कॉमेडियन भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने जन्नत की शादी को लेकर मजेदार बातें की. व्लॉग में भारती कहती हैं, 'बिटिया की शादी हो रही है' और इस पर जन्नत हैरान होकर कहती हैं, 'क्या है दीदी'? हालांकि, इस दौरान जन्नत को शर्माते हुए भी देखा जा सकता है. इसके बाद भारती कहती हैं, 'व्यूज आते हैं' और इस पर जन्नत भी मजाक में कहती हैं, 'दीदी के व्यूज के लिए ये झूठ बोल रही हैं'. दोनों की इस बात को सुनने के बाद फैंस की हंसी छूट जाती है. 

 

Trending news