Tv Popular Actress Shweta Tiwari: दो बार प्यार में धोखा खा चुकीं ये पॉपुलर एक्ट्रेस, टीवी से भोजपुरी तक में खूब कमाया नाम
Advertisement
trendingNow12056948

Tv Popular Actress Shweta Tiwari: दो बार प्यार में धोखा खा चुकीं ये पॉपुलर एक्ट्रेस, टीवी से भोजपुरी तक में खूब कमाया नाम

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्नेता तिवारी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. श्वेता ने टेलीविजन से लेकर भोजपुरी सिनेमा में काम किया है. जानिए श्वेता तिवारी को सक्सेस कैसे मिली.

 

श्वेता तिवारी

Tv Popular Actress: 43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते कई साल से टेलीविजन इंडस्ट्री पर दबदबा बनाए हुए हैं. श्वेता ने 'कसौटी जिंदगी की' प्रेरणा बनकर लोगों के दिलों में ऐसी चिंगारी जलाई कि वो आज भी वैसी की वैसी ही है. इस शो ने श्वेता को वो सब दिलवाया जो किसी भी एक्ट्रेस की चाहत होती है. 

श्वेता को टेलीविजन की टॉप की एक्ट्रेस में शामिल करवा दिया और उनका वो रुतबा आज भी कायम है. श्वेता को जैसे-जैसे शोहरत मिलती गई और उनकी निजी लाइफ उतनी ही ज्यादा लाइमलाइट में आने लगी. पहले पति से मारपीट की खबरें, तलाक और फिर दूसरे पति के साथ भी अलगाव ने श्वेता की जिंदगी को सुर्खियों में ला दिया. जानिए श्वेता तिवारी के बारे में सब कुछ.

 

 

इस शो से की टीवी में एंट्री
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल 2000 में टेलीविजन में एंट्री की. इस सीरियल का नाम आने वाला पल था. इस शो के बाद एक्ट्रेस 'कलीरें', 'करम' और 'कहीं किसी रोज' में काम किया. लेकिन पहचान एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' से मिली. इस शो में प्रेरणा के किरदार ने श्वेता को शोहरत के उस मुकाम पर रातोंरात पहुंचा दिया जिसे हासिल करने की तमन्ना हर किसी की होती है. इसके बाद श्वेता तिवारी जाने क्या बात हुई, 'परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी', 'बेगूसराय', 'मेरे डैड की दुल्हन' और 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आईं. यहां तक कि रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और शो की विनर भी बन गईं.

 

 

हिंदी से भोजपुरी तक में कमाया नाम
श्वेता तिवारी उन हस्तियों में शामिल है जिन्होंने हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया. श्वेता कई भोजपुरी फिल्मों में आ चुकी हैं. इन फिल्मों में कब 'अइबू अंगनवा हमार', 'ए भौजी के बहन' में नजर आईं. इसके अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी दिखीं. 

 

 
नहीं मिला सच्चा प्यार
श्वेता तिवारी को प्यार के मामले में एक बार नहीं दो बार धोखा दिया. श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की. लेकिन साल 2019 में दोनों अलग हो गए. श्वेता ने राजा चौधरी पर मारपीट के भी आरोप लगाए थे. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली संग शादी की. इस शादी में भी दिक्कतें हुई और दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं. श्वेता के दो बच्चे हैं - बेटी पलक और बेटा रेयांश है.

Trending news