टॉप उतारकर कैमरे के सामने ऐसे आईं Urfi Javed, VIDEO देख फैंस हुए मदहोश
Advertisement
trendingNow11110138

टॉप उतारकर कैमरे के सामने ऐसे आईं Urfi Javed, VIDEO देख फैंस हुए मदहोश

Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद ने सारी हदों को पार करते हुए ऐसे अंदाज में कैमरे का सामना किया है जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपने फैंस की निगाहों में बने रहने का हुनर पता है. हर दिन अपने ऊलजलूल फैशन के कारण सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी ने आज रविवार के दिन मर्यादा की सारी हदें पार कर दी हैं. इस बार उर्फी ने टॉपलेस (Urfi Javed Topless Video) होकर लोगों को हैरान कर दिया है. वह सिर्फ एक स्कर्ट पहने लंबे बालों को अपनी खुली पीठ पर लहराती नजर आ रही हैं. 

ये क्या कर गईं उर्फी जावेद! 

दरअसल, उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बिना किसी टॉप के सिर्फ स्कर्ट में बालों को लहराते, संभालते चलती नजर आ रही हैं. वह एक रैलिंग के पास आकर रुक जाती हैं और पलटती हैं. लेकिन जैसे वह पलटती हैं तो पता लगता है कि उन्होंने एक स्ट्रिपलेस ब्रा पहनी हुई है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लोग रह गए दंग 

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स को देखकर समझ आ रहा है कि उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं. यहां एक यूजर ने लिखा है, 'मुझे तो कुछ और ही लगा था.' दूसरे ने लिखा है, 'अरे पलटने पर राज खुला.' वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके स्कर्ट को पेटीकोट बता रहे हैं. उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है. 

आए दिन होती हैं ट्रोल 

बता दें कि उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन के कारण आए दिन ट्रोल होती हैं. वह 'बिग बॉस ओटीटी' में चंद दिन रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींचने में लगी हुई हैं. हाल ही में उनका एक गाना भी रिलीज हुआ है. 

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने स्लो मोशन में किए किलर मूव्स, छोटे टॉप पर टिकीं सबकी निगाहें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news