Urfi Javed Video: पैपराजी को देख चेहरा छिपाने लगी ये हसीना, हरकतें देख लोग हुए हैरान
Advertisement

Urfi Javed Video: पैपराजी को देख चेहरा छिपाने लगी ये हसीना, हरकतें देख लोग हुए हैरान

Urfi Javed Hides Her Face: कैमरे के सामने हमेशा पोज देने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वह पैपराजी के सामने अपना चेहरा छिपाती नजर आईं. इतना ही नहीं उन्होंने फोटोग्राफर्स को फोटोज क्लिक करने से भी मना कर दिया.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Hides Her Face: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनीक फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं है जब नए लुक में उनका कोई वीडियो वायरल ना हो. अब उर्फी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैमरे के सामने अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

पैपराजी को देख छिपाने लगीं चेहरा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू करते हैं तो वह अपना चेहरा छिपाने लगती हैं. इस दौरान उर्फी ग्रीन कलर की हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने ड्रेस के ऊपर जैकेट पहना है.

तस्वीरें क्लिक करने से किया मना

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) फोटोग्राफर्स को तस्वीरें लेने से मना कर रही हैं और जैकेट से अपना चेहरा छिपा रही हैं. वह पैपराजी के कहती हैं कि उनके बालों में तेल लगा हुआ है और अच्छी नहीं दिख रही हैं. उर्फी कहती हैं कि जब दिन में वह आएंगी तब फोटोज क्लिक कर लेना, फिर भी पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

चर्चा में रही सेफ्टी पिन से बनी उर्फी की ड्रेस 

बता दें कि हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं. उन्होंने इस ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ. उर्फी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया कि उनकी ये ड्रेस तीन दिन में तैयार हुई है. मालूम हो कुछ समय पहले उर्फी ने बताया था कि वह खुद अपनी ड्रेस काटकर डिजाइन करती हैं. वह एक ही ड्रेस को काट-काटकर अलग डिजाइन दे देती हैं. 

यह भी पढ़ें: Sanajy Dutt Drugs Addiction: संजय दत्त को लोग कहते थे चरसी, खोले जिंदगी के राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news