इंडस्ट्री के बड़े लोगों ने की थी ऐसी हरकत! उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा
Advertisement

इंडस्ट्री के बड़े लोगों ने की थी ऐसी हरकत! उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. हाल ही में उर्फी ने बताया था कि वह इस्लाम को फॉलो नहीं करती हैं और ना ही कभी वह मुस्लिम लड़के से शादी करेंगी.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. हाल ही में उर्फी ने बताया था कि वह इस्लाम को फॉलो नहीं करती हैं और ना ही कभी वह मुस्लिम लड़के से शादी करेंगी. अब उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने यह भी बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. 

  1. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर उर्फी ने किया खुलासा
  2. कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं उर्फी जावेद
  3. बोलीं- इसमें इंडस्ट्री के बड़े लोग हैं शामिल

कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार

उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में सिर्फ मर्दों का सिक्का चलता है. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उर्फी ने कहा, 'हर दूसरी लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच झेला है. यह एक बार हुआ था जब मुझे किसी ने जबरदस्ती इसमें धकेला, लेकिन मैं बचकर निकल आई और खुद को बहुत लकी मानती हूं. इंडस्ट्री में मर्द बहुत पावरफुल हैं. उनके पास आपको किसी भी वक्त रिजेक्ट करने का अधिकार होता है'. हालांकि इस दौरान उर्फी ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि वह इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों के जरिए कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं. 

ज्यादातर मुस्लिम लोग करते हैं गंदे कमेंट्स

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में मुस्लिम समुदाय और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि समाज उनके बोल्ड लुक को पसंद नहीं करता है, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर भी नहीं है और सबसे बड़ी बात है कि वह मुस्लिम हैं. इंडिया टुडे डॉट इन के साथ बातचीत में उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, 'मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं. उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए'. 

मुस्लिम लड़के से कभी नहीं करूंगी शादी

उर्फी (Urfi Javed)  ने आगे कहा कि, 'वे समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं. मुझे ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह यही है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे उम्मीद करते हैं'. उर्फी ने कहा, 'मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें उससे शादी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें-   करीना कपूर की ओमिक्रॉन रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या आया रिजल्ट?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Trending news