काउंटर पर बैठ टीना दत्ता ने कराया ऐसा फोटोशूट, एक-एक तस्वीर से नहीं हटेगी नजर
Advertisement
trendingNow11067470

काउंटर पर बैठ टीना दत्ता ने कराया ऐसा फोटोशूट, एक-एक तस्वीर से नहीं हटेगी नजर

'उतरन' सीरियल एक्ट्रेस टीना दत्ता हमेशा कुछ ना कुछ अलग करती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी है. 

 

टीना दत्ता

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स से सुर्खियां बटोरने वाली टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में टीना ब्लैक कलर के स्वेटर को पहने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काउंटर पर बैठकर बोल्ड पोज दिए.

  1. टीना दत्ता का नया लुक
  2. काउंटर पर बैठ खिंचवाई फोटो
  3. वायरल हो रही तस्वीरें

काउंटर पर बैठकर कराया फोटोशूट

इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि टीना दत्ता (Tina Datta) किसी रेस्टोरेंट के काउंटर पर बैठी हुई हैं और पैर कुर्सी पर रखा है. टीना का ये अंदाज उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है.

पुलोवर के साथ पहने टाइट्स

इस तस्वीर में एक झलक देखने में आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ने काले रंग का सिर्फ पुलोवर पहना हुआ है. लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने उसी से मैचिंग के बेहद छोटे टाइट्स भी पहने हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

 

कातिलाना है लुक

इस हॉट फोटोशूट में टीना दत्ता का लुक काफी अट्रैक्टिव है. एक्ट्रेस ने काफी  लाउड मेकअप किया है और अपने बालों को ओपन करके ब्लैक कलर की कैप लगाई हुई है और पैर में बूट्स पहने हैं. अपने इस पोस्ट को टीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण और उसके जोश में चमक...वो अपने जीवन की स्वामी है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

 

नए साल पर बोल्ड फोटो शेयर कर मचाया था तहलका

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) ने नए साल पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया था. इन तस्वीरों में टीना कुर्सी पर बेहद छोटी ड्रेस पहनकर बैठी दिखीं जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आया. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने डार्क रंग की लिपस्टिक और डिफरेंट हेयर स्टाइल किया था जो कि उनके लुक पर काफी सूट किया. तस्वीर शेयर कर टीना ने कैप्शन में लिखा था- 'सभी रुढ़िवादियों को तोड़ों, सभी तरह के डर से बाहर आ जाओ, जिससे कि ये नया साल तुम्हारा हो. हैप्पी न्यू ईयर.

 

इसे भी पढ़ें: कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news