पत्नी अंकिता लोखंडे के घर पर 2 साल से रह रहे विक्की जैन, बताई 'घर जमाई' बनने की मजबूरी
Advertisement

पत्नी अंकिता लोखंडे के घर पर 2 साल से रह रहे विक्की जैन, बताई 'घर जमाई' बनने की मजबूरी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच जैन ने खुलासा किया है कि वह पिछले दो सालों से पत्नी के घर पर घर जमाई बनकर रह रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) शादी के बाद नए घर में शिफ्ट होने का इंतजार कर रहे हैं. उनके नए घर में अभी रेनोवेशन का काम चल रहा है. अंकिता का मानना है कि नए घर में जाने के बाद ही उनका और विक्की की मैरिड कपल वाली असली लाइफ शुरू होगी. फिलहाल समय से घर तैयार ना होने पर विक्की को पत्नी अंकिता के घर पर ही रहना पड़ रहा है.

  1. अंकिता के घर पर रहते हैं विक्की
  2. शादी के बाद बन गए घर जमाई
  3. विक्की ने बताई इसकी वजह

अंकिता के घर पर रहते हैं विक्की

विक्की जैन (Vicky Jain) से जब पूछा गया कि वह पत्नी के साथ अपना स्पेस शेयर करने पर कैसा महसूस करते हैं, तो उन्होंने मजाक में कहा कि यह सवाल तो अंकिता (Ankita Lokhande) से पूछा जाना चाहिए क्योंकि इन दिनों मैं उनके पैरेंट्स के घर पर एक घर जमाई की तरह रह रहा हूं. एक ऐसा दामाद, जो अपनी पत्नी में घर में रहता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@iamkenferns)

विक्की ने बताई अपनी मजबूरी

ET Times के साथ इंटरव्यू के दौरान विक्की जैन (Vicky Jain) ने बताया, हमने एक फ्लैट खरीदा था जिसका रिपेयरिंग, रेनोवेशन और बहुत सारे काम महामारी के कारण समय पर पूरा नहीं हो सका. इसमें देरी हुई और अभी भी ये पेंडिंग है, इसलिए हम अपने नए घर में शिफ्ट नहीं हो सके. उन्होंने हंसते हुए कहा, मैं अभी भी अंकिता के घर पर घर जमाई बनकर रह रहा हूं. जब कभी मैं मुंबई आता हूं तो अंकिता के घर पर ही रुकता हूं. तो ये सवाल अंकिता से पूछना चाहिए कि वह पिछले दो सालों से अपना घर मेरे साथ शेयर करने में कैसा फील कर रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने दिया रिएक्शन 

विक्की (Vicky Jain) की इन बातों पर अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें विक्की के साथ कुछ भी शेयर करने में कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा, एक कपल के तौर पर हमारी असली जिंदगी लाइफ एक साथ तब शुरू होगी, जब हम दोनों अपने घर में पति-पत्नी के रूप में एक ही छत के नीचे रहना शुरू करेंगे. मुझे पता है कि मैं एक बहुत अच्छी हाउस वाइफ बनने जा रही हूं. मैं सब कुछ संभाल लूंगी. मुझे अपनी लाइफ और बाकी कुछ भी विक्की के साथ शेयर करने में कोई समस्या नहीं है. बता दें कि अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी. इन दिनों कपल रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रहा है..

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news