Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा 13 साल का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ट्विटर पर छाया शो
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा 13 साल का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ट्विटर पर छाया शो

YRKKH Abhimanyu-Akshara wedding: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब शादी वाले दिन अक्षरा और अभिमन्यु भागकर शादी करने वाले हैं. 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: डेली सोप का इस देश में अलग ही जलवा है. कई शोज ऐसे हैं जो एक बार शुरू होते हैं तो हर परिवार से अपना रिश्ता जोड़ लेते हैं. ऐसा ही शो है 13 साल से लोगों के दिलों पर राज करने वाला 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जो अब तीसरी पीढ़ी की कहानी दिखाना शुरू करते ही TRP लिस्ट में तेजी से ऊपर आ रहा है. शो में इन दिनों दो बहनों अक्षरा और आरोही के साथ डॉक्टर अभिमन्यु के लव ट्राएंगल पर घूम रही है. लेकिन अब खबर है कि आरोही और अभिमन्यु की शादी के दिन बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है. दरअसल अभिमन्यु अपनी होने वाली साली यानी अक्षरा के संग भागकर शादी करने वाले हैं. इस खबर के सामने आते ही ट्विटर पर हंगामा नजर आ रहा है.  

अक्षरा पर गिरी शगुन की हल्दी

दरअसल हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अभिमन्यु और अक्षरा भागकर शादी रचाएंगे. रिपोर्ट में कहा गया कि आने वाले दिनों में शादी के दौरान अक्षरा पर शगुन की हल्दी गिरेगी. जिसके बाद उसे अपनी गलती का अहसास होगा और उसके मन में अभिमन्यु को पाने की चाहत जागेगी. 

Yaar sachi wale news hai ky,woh aab bhagegi zaruri #abhira #yrkkh ,indiaforum se aye kya news yehttps://t.co/sFcLuQIG9L

— Sofia Fatima (@Rabilovesadiza) January 13, 2022

p>

फैंस ने किए मजेदार ट्वीट

ऐसे में जब अक्षरा के ऊपर गिरेगी तो उसे अहसास होगा कि वो अभिमन्यु को छोड़कर गलती कर रही है. इसके बाद वो अभिमन्यु के साथ घर से भाग जाएगी और उससे शादी करेगी. अब इस खबर के बाद से ट्विटर पर फैंस काफी मजेदार बातें करते दिख रहे हैं. शो के इस बड़े ट्विस्ट की भनक लगते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

 

कुछ फैंस ने की ऐसी मांग 

ऐसे में कुछ यूजर्स तो दोनों की शादी की खुशी में खुश हैं. लेकिन ट्विटर पर ऐसे भी फैंस हैं जिन्होंने मेकर्स से डिमांड की है कि वो इनकी शादी भगाकर ना कराएं. इन दोनों ने अपने प्यार के लिए काफी लम्बी जंग लड़ी है और ऐसे में इनकी शादी धूमधाम से होनी चाहिए.

अब देखना ये होगा कि कहानी के बड़े ट्विस्ट पर आए रिएक्शन देखने के बाद मेकर्स क्या फैसला लेते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news