Amazon Prime Day Sale में Blaupunkt ने बढ़ाया पारा, इन धमाकेदार प्रोडक्ट्स को किया लॉन्च
Advertisement
trendingNow11781983

Amazon Prime Day Sale में Blaupunkt ने बढ़ाया पारा, इन धमाकेदार प्रोडक्ट्स को किया लॉन्च

Amazon Prime Day Sale: आपकी और आपकी जेब की परेशानी के दिन खत्म, Blaupunkt इस सीज़न आपके लिए प्राइम डे सेल के दौरान बेहतरीन बेहतरीन क्वालिटी वाले दमदार प्रोडक्ट्स ला रहा है जो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेंगे.

Amazon Prime Day Sale में Blaupunkt ने बढ़ाया पारा, इन धमाकेदार प्रोडक्ट्स को किया लॉन्च

Prime Day Sale: Blaupunkt एक बार फिर वापस आया है, लेकिन इस अमेजन प्राइम डे सेल के साथ. लगभग 45,000 नए उत्पादों के साथ Blaupunkt ने नए लॉन्च होने वाले उत्पादों को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है. Blaupunkt आपके लिए स्लीक, स्टाइलिश, उच्च क्वालिटी के किफायती ऑडियो डिवाइसेज लाया है, BTW100 Extreme और SBW550 Soundbar, ये ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं. 

BTW100 Extreme ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 99 घंटों की है और इसमें फटाफट चार्जिंग के लिए TurboVolt टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. सॉनिक रडार माइक अच्छी तरह आवाज़ कैच करता है और बेहतरीन आवाज़ पहुंचाता है. दोनों ईयरबड में दो सॉनिक रडार माइक लगाए गए हैं. Blaupunkt CRISPR ENC टैक्नोलॉजी इन 4 माइकों का इस्तेमाल आसपास के शोर को फिल्टर करने और आप तक स्पष्ट व बेहतरीन क्वालिटी में बातचीत पहुंचाने के लिए करता है. 

BTW100 Extreme में लेटेंसी यानी विलंब बहुत कम होता है, जिससे मोशन यानी गति और साउंड यानी ध्वनि बहुत ही आसानी से मिक्स हो जाते हैं. गेमिंग और भी मज़ेदार हो जाती है. अगर आपको रेसिंग पसंद है, तो आप रफ्तार को महसूस कर सकते हैं. अगर आपकी दिलचस्पी युद्ध वाले गेम में हैं, तो इन मुकाबलों के जोश का अहसास करने के लिए तैयार हो जाएं. जहां तक बात डिज़ाइन की है, तो चार्जिंग केस बहुत ही स्लीक यानी चिकना है और इस वजह से यह बहुत ही आसानी से आपकी जेब में चला जाता है और बाहर भी आ जाता है. इन बड्स का वज़न कम है और लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिहाज़ से बहुत ही आरामदायक हैं. चार्जिंग केस में एलईडी लाइटें हैं जिससे आपको बड्स की बैटरी के स्टेटस का पता चलता है. ब्लूटूथ वर्ज़न 5 इसमें इंस्टॉल है. इन बड्स से आपको सुनने का ऐसा अनुभव मिलता है जो सामान्य के मुकाबले कहीं ज़्यादा जबरदस्त है. अच्छी तरह से साउंड सेपरेशन करना, सटीक ढंग से तेज़ और धीमी आवाज़ पहुंचाना और बेहतरीन बेस, यह सब कुछ एक ही उत्पाद में और सिर्फ 799 रुपये में. 

साउंडबार खूबियों से भरपूर है और यह आपको ऐसी ऑडियो क्वालिटी देता है जो इसकी कीमत के लिहाज़ से काफी बेहतर है. इस साउंडबार की सबसे अहम खूबी इसका बेजोड़ संतुलित परफॉर्मेंस और जबरदस्त टैक्नोलॉजी से मिलने वाली अलग-अलग तरह की सुविधाएं हैं. 250 वॉट के ऑडियो आउटपुट की आवाज़ से किसी भी फ्रिक्वेंसी को सुना जा सकता है. इसके डिज़ाइन में हर ज़रूरी फंक्शन मौजूद है. हर तरह के साउंड मोड, बैलेंस, और अन्य सभी तरह के कंट्रोल आपकी मर्ज़ी के हिसाब से उपलब्ध होंगे. Blaupunkt SBW550 की कीमत 9,999 रुपये है.

Trending news