Sony ने उतारा धमाकेदार पोर्टेबल स्पीकर, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11790690

Sony ने उतारा धमाकेदार पोर्टेबल स्पीकर, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक

Sony Speaker: आईपी67 रेटिंग वाला, एसआरएस-एक्सबी100 का वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन किसी भी वातावरण में टिकाऊपन और सुरक्षा सुनिश्चित करता है.

 

Sony ने उतारा धमाकेदार पोर्टेबल स्पीकर, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक

Sony Mini Speaker: सोनी ने पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर, एसआरएस-एक्सबी100 लॉन्च कर दिया है. इस दमदार स्पीकर की आवाज बिल्कुल क्रिस्टल क्लियर है. चाहे आप कोई शानदार पार्टी आयोजित कर रहे हों या अपनी मनचाही मूवी या टीवी शो का आनंद ले रहे हों, यह स्पीकर ऐसी दमदार आवाज देता है जो पूरे कमरे में गूंजेगी और कमरे में मौजूद हर शख्स झूमने को मजबूर हो जाएगा. 

क्या है खासियत 

एसआरएस-एक्सबी100 में 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ है, यह आईपी67 रेटिंग के साथ वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है. यह टिकाऊ एक्सटीरियर और मल्टी-वे स्ट्रैप के साथ आता है, इसलिए यह चलते-फिरते संगीत का आनंद लेने के लिए एकदम सही है. एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर के साथ संगीत की ध्वनि कभी फीकी न पड़ने दें, क्योंकी इसकी बैटरी 16 घंटे तक चलती है. एसआरएस-एक्सबी100 को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है.

एसआरएस-एक्सबी100 स्पीकर दमदार आवाज के लिए इसमें निष्क्रिय रेडिएटर का प्रयोग करता है इसमें प्रयुक्त ऑफ-सेंटर डायफ्राम उच्च वॉल्यूम में भी स्पष्ट आवाज प्रदान करता है. इसका साउंड डिफ्यूजन प्रोसेसर अपनी डीएसपी तकनीक के साथ किसी भी स्थान में ध्वनि का विस्तार करता है. आईपी67 रेटिंग वाला, एसआरएस-एक्सबी100 का वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन किसी भी वातावरण में टिकाऊपन और सुरक्षा सुनिश्चित करता है.

ये स्पीकर वजन में हल्के हैं और इनमें स्ट्रैप लगा है जिसकी मदद से इसे आसानीपूर्वक और सुविधाजनक तरीके से कहीं भी अपने साथ ले जाया जा  सकता है. पोर्टेबिलिटी को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए, एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर कॉम्पैक्ट और हल्के डिज़ाइन वाला है जिसे आप कहीं भी अपने मनपसंद संगीत का आनंद ले सकते हैं. स्पीकर को आसानी से बैग या बैकपैक में ले जाने के लिए बनाया गया है, जिससे सुविधा और गतिशीलता सुनिश्चित होती है. इसके अतिरिक्त, स्पीकर के साथ शामिल बहुमुखी पट्टा उन्हें ले जाने और सुरक्षित करने के कई तरीके प्रदान करता है, जो विभिन्न उपयोग परिदृश्यों के लिए लचीलापन प्रदान करता है. चाहे आप स्पीकर को हुक पर लटकाना पसंद करते हैं, उन्हें अपने कंधे पर लटकाना चाहते हैं, या उन्हें अपनी बाइक से जोड़ना चाहते हैं, यह पट्टा आपको अपने स्पीकर को परिवहन और प्रदर्शित करने के तरीके को वैयक्तिकृत करने की सुविधा देता है. एसआरएस-एक्सबी100 को 4,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Trending news