Twitter की चिड़िया उड़ते ही कंपनी को करोड़ों का घाटा! X नाम की वजह लगी चपत
Advertisement
trendingNow11795060

Twitter की चिड़िया उड़ते ही कंपनी को करोड़ों का घाटा! X नाम की वजह लगी चपत

Twitter Faces Loss: ट्विटर का लोगो चेंज होने के बाद कंपनी को काफी नुकसान हो रहा है और इस बारे में अब धीरे-धीरे करके कंपनी को जानकारी हो रही है.  

Twitter की चिड़िया उड़ते ही कंपनी को करोड़ों का घाटा! X नाम की वजह लगी चपत

Twitter X Logo: Elon Musk ने अक्टूबर में 44 बिलियन डॉलर खर्च करके Twitter को अपने नाम कर लिया था लेकिन अब जानकारी के अनुसार कंपनी की ब्रांड वैल्यू में काफी भारी गिरावट दर्ज की गई है. Musk ने Twitter के ब्लू बर्ड लोगो को भी बदल दिया है और प्लटफॉर्म का पूरा लेआउट बदल डाला है. इसके बाद से लगातार ब्रांड वैल्यू में गिरावट देखने को मिल रही है. 

सोमवार से कंपनी का नया ब्लैक "X" लोगो एक्टिवेट हो गया है, इसे लाने को लेकर पहले से ही ऐलान कर दिया गया था लेकिन सोमवार से ये पूरी तरह से लागू कर दिया गया है. से एक प्रशंसक द्वारा डिज़ाइन किया गया था. जानकारी के अनुसार इस बड़े कदम को उठाने का मकसद ऑडियो, वीडियो, मैसेजिंग, पेमेंट और बैंकिंग के लिए एक साइट बनाने की दिशा में आगे बढ़ना है. 

क्या है ब्रांड वैल्यू कम होने का कारण 

विश्लेषक और ब्रांड एजेंसियां ​​की माने तो लोगो चेंज करना और ले आउट बदलने की वजह से ही ऐसा हुआ है. आपको बता दें कि ट्विटर की मार्केट में एक अलग पहचान है और ये एक नामी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, ऐसे में इसका नाम छिन जाना ब्रांड वैल्यू गिरने के पीछे की एक बड़ी वजह है. 

ट्वीट और रीट्वीट बन चुका है जिंदगी का हिस्सा 

ट्विटर में होने वाले बड़े बदलावों की वजह से ही इसका ये हाल हो गया है. ट्वीट और रीट्वीट लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गया है और ऐसे में इसमें जो बड़े बदलाव शामिल किए गए हैं उनकी वजह से यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है और उन्हें पहले जैसा एक्सपीरियंस नहीं मिल रहा है. अगर आप भी एक ट्विटर यूजर हैं तो इस बात को अच्छी तरह से समझते होंगे. अब ट्विटर पर सब कुछ पूरी तरह से बदल चुका है, इसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी को और भी ज्यादा घाटा हो सकता है. 

Trending news