Hrithik Roshan के 8 पैक एब्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप! जानिए सुपरस्टार की फिट बॉडी का सीक्रेट
Advertisement

Hrithik Roshan के 8 पैक एब्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप! जानिए सुपरस्टार की फिट बॉडी का सीक्रेट

Hrithik Roshan Fitness: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन न केवल अपने एक्टिंग और डांसिंग स्किल के लिए मशहूर हैं, बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं.

Hrithik Roshan के 8 पैक एब्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप! जानिए सुपरस्टार की फिट बॉडी का सीक्रेट

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं. वह न केवल अपने एक्टिंग और डांसिंग स्किल के लिए मशहूर हैं, बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. देश के सबसे फिट एक्टर में से एक ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ हैरान करे देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में 48 साल की उम्र में ऋतिक रोशन की टोन्ड बॉडी और 8 पैक एब्स नजर आए. उनके इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक हैरान हुए.

ऋतिक के एब्स देखने के बाद कई लोगों के मन में उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इसलिए ऋतिक ने अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन के साथ अपनी फिटनेस से जुड़ी कई बातें यूट्यूब में शेयर की. आपको बता दें कि क्रिस गेथिन के मार्गदर्शन में ऋतिक रोशन अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने में कामयाब हुए हैं. क्रिस गेथिन से बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि ये कमाल कहीं से भी 12 हफ्तों का नहीं लगता. ऐसा लग रहा है कि अभी सिर्फ 4 हफ्ते ही हुए हैं. मुझे नहीं मालूम कि ऐसा क्यों महसूस हो रहा है. मैंने इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को खूब आनंद लिया है.

3-4 साल का किया इंतजार
ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि इस दिन के इंतजार की कल्पना 3-4 साल से कर रहा हूं. मुझे पता था कि लाइफ में कभी ना कभी मुझे इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत पड़ेगी. उन्होंने बताया कि वॉर फिल्म के बाद कई चीजों को लेकर मेरी आंखें खुली, जिन्हें वह काफी वक्त तक हल्के में लेते रहे. ऋतिक ने कहा कि मेरा फिल्म में किरदार कैसा भी हो, लेकिन वह अपनी लाइफस्टाइल को फॉलो करेंगे. उन्होंने कहा कि ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म के लिए नहीं है. मैं उस लाइफस्टाइल को ढूंढ रहा हूं, जिसे में हमेशा मेंटेन कर सकूं.

ऋतिक का फिटनेस सीक्रेट
ऋतिक के बेहद फिट शरीर का राज वजन के साथ प्यार विकसित करना और खुद को उसके अनुसार ढालना. वह फिट और अपना फिगर मेंटेन करने के लिए चार दिनों के इंटेंस वर्कआउट के नियम का पालन करते हैं. उनके वर्कआउट रूटीन में वेट, कार्डियो और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग होती है.

Trending news