12 साल की बच्ची बनी मां, तब पता चला 10वीं के 3 छात्रों ने किया रेप
Advertisement
trendingNow1971517

12 साल की बच्ची बनी मां, तब पता चला 10वीं के 3 छात्रों ने किया रेप

Student raped by seniors in Jodhpur: छात्रा ने बाल आयोग की टीम को बताया कि 3-4 लोगों ने जीप में उसका अपहरण करने के बाद रेप किया. रविवार की रात अस्पताल में उसने एक बच्चे को जन्म दिया. इस मामले की जांच जारी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सूर्यनगरी जोधपुर (Jodhpur) में 12 साल की छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया है. बच्ची की इस हालत का जिम्मेदार उसके स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्रों को बताया जा रहा है. मां और बच्चे की हालत खतरे से बाहर है लेकिन घटनाक्रम का खुलासा होने के बाद घरवालों ने बेटी से पल्ला झाड़ लिया है. 

  1. 12 साल की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म
  2. 9वीं में पढ़ती थी जयपुर की पीड़ित छात्रा
  3. सीनियर छात्रों पर लगाया रेप का आरोप
  4.  

सीनियर छात्रों पर आरोप

परिवार को इस बात की जानकारी तब मिली जब लड़की की पेट में दर्द शुरू हुआ. लड़की को फौरन अस्पताल ले जाया गया. वहां उसने रविवार रात एक बच्चे को जन्म दिया. पुलिस के मुताबिक लड़की 9वीं क्लास की छात्रा है जिसके साथ हाई स्कूल के सीनियरों ने रेप किया. जानकारी के मुताबिक लड़की करीब 9 महीने पहले लड़की कहीं से लौट रही थी तब इन लड़कों ने उसका रेप किया था. पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने उगाही से जमा की इतनी संपत्ति, रेड करने गए अधिकारियों की फटी रह गईं आंखें

बाल आयोग ने दिया दखल

दैनिक हिंदुस्तान में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को छात्रा के बयानों में विरोधाभास नजर आया. दरअसल पुलिस का मानना है कि लड़की ने घटनाक्रम की जो टाइमिंग बताई है तब सभी स्कूल कोरोना की वजह से बंद थे. वहीं इस मामले में राजस्थान की बाल अधिकार आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने पीड़ित लड़की से मुलाकात की है. 

परिवार ने छोड़ा 

लड़की ने बाल आयोग की टीम को बताया कि 3-4 लोगों ने जीप में उसका अपहरण करने के बाद रेप किया. वहीं पीड़ित लड़की की मां ने बच्ची को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया. जिसके बाद जिला प्रशासन ने बाल कल्याण कमेटी को बच्चे और उसकी मां की देखभाल का निर्देश दिया है.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news