पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर हंगामा, सूरत में दो बसें फूंकी
Advertisement
trendingNow1341290

पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर हंगामा, सूरत में दो बसें फूंकी

गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में मंगलवार रात अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया.

सूरत में यह घटना मंगलवार देर रात हुई. (ANI)

सूरत : गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में मंगलवार रात अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया. आपको बता दें कि मंगलवार शाम के समय सूरत के सौराष्ट्र भवन में गुजरात बीजेपी युवा मोर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की.

यह कार्यक्रम भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया था. बीजेपी पूरे राज्य में इस तरह की बैठक कर रही है. पुलिस ने बताया कि नगर पुलिस ने हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई.

यह भी पढ़ें : हार्दिक के विवादित बोल से सियासी बवाल, 44 पाटीदार विधायकों को कहा 'गधा

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया. हीराबाग सर्किल में दो बसें फूंक दी गई. इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है. कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : गुजरात सरकार पाटीदार आंदोलन से जुड़े 90 फीसदी मामले लेगी वापस

वहीं, हार्दिक पटेल ने देर रात जारी एक विज्ञप्ति में दावा किया कि उनके संगठन ने पुलिस से शहर के पाटीदार बहुल इलाकों में किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने को कहा था. उन्होंने दावा कि प्रदर्शन शांतिपूर्वक था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठी चार्ज किया.

Trending news