close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घाटी में पाकिस्तानी आतंकी समेत दो गिरफ़्तार

सुरक्षाबलों ने तलाशी के दौरान संयुक्त दल ने वाहन में सवार दो लोगों को गिरफ़्तार किया. इन दो में से एक पाकिस्तानी आतंकी है और और दूसरा उसका सहयोगी वाहन का ड्राइवर है.

घाटी में पाकिस्तानी आतंकी समेत दो गिरफ़्तार

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन के चैनाबल इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली. सोमवार को एक पाकिस्तानी आतंकी और एक वाहन के ड्राइवर को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार कर लिया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सेना की 29 आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम एक महिंद्रा कार (डीएल 12 सीए 4183) को नाके पर रोका. तलाशी के दौरान संयुक्त दल ने वाहन में सवार दो लोगों को गिरफ़्तार किया. इन दो में से एक पाकिस्तानी आतंकी है और और दूसरा उसका सहयोगी वाहन का ड्राइवर है.

वाहन को भी जब्त कर लिया गया है. पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकवादी की पहचान अकीब उर्फ ​​छोटा दुजाना और ड्राइवर तफज़ुल के रूप में की गई है जो श्रीनगर का रहने वाला बताया जा रहा है.

आगे की पूछताछ के लिए इन दोनों को पुलिस स्टेशन पट्टन ले जाया गया. एक पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की लेकिन यह साफ़ नहीं किया कि इन लोगों से क्या बरामद हुआ. मगर इस गिरफ़्तारी को एक बड़ी सफलता कहते यह माना जा रहा है कि उतरी कश्मीर में आतंकियों के बारे में बोहत जानकारी हाथ लग सकती है.