अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- बस काम ही काम आता है
Advertisement

अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- बस काम ही काम आता है

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर भड़के लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

सपा नेता अखिलेश यादव पर भड़के लोग.

नई दिल्ली: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पिता मुलायम सिंह यादव के साथ एक तस्वीर शेयर की है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर भड़के लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

  1. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर पर भड़के लोग
  2. बोले- आपका काम घर में दिख रहा
  3. तस्वीर में पिता मुलायम संग नजर आ रहे अखिलेश

अखिलेश यादव ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- 'ऊंची ऊंची बातों का क्या फायदा, बस काम ही है जो काम आएगा.' तस्वीर में अखिलेश अपने घर पर पिता मुलायम सिंह यादव और एक अन्य शख्स के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: #IndiaKaDNA: रिजिजू ने कोरोना के बाद नई खेल नीति के बारे में बताया

अखिलेश की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अखिलेश का काम बोलता है लेकिन सिर्फ उसके घर में. आलीशान काम करवाया है. एक अन्य यूजर ने लिखा- यहां कितनी टोटी चुरा कर लगाई हैं? वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- अखिलेश भइया से बहुत कुछ सीखना बाकी है, जैसे कि कैसे आलिशान बंगले में रहकर समाजवाद की लड़ाई लड़ी जाती हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ऊंचे ऊंचे महलों में छोटी छोटी बातें करने से क्या फायदा ? 

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा राज में खाता न बही, जो पीएम कहें वही सही की तर्ज पर काम चल रहा है. केंद्रीय बजट रहे हों या राहत पैकेजों की घोषणा, उनका ब्यौरा गायब रहता हैं.

ये भी देखें-

 

Trending news