बीजेपी MLA Ram Kadam ने वेब सीरीज Tandav के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की सख्‍त कार्रवाई की मांग
Advertisement

बीजेपी MLA Ram Kadam ने वेब सीरीज Tandav के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की सख्‍त कार्रवाई की मांग

Web Series Tandav Controversy: वेब सीरीज 'तांडव' शुक्रवार को रिलीज हुई है. इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अयूब मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

बीजेपी MLA Ram Kadam ने वेब सीरीज Tandav के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की सख्‍त कार्रवाई की मांग

मुंबई: वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. महाराष्‍ट्र के बीजेपी  (BJP) विधायक राम कदम (Ram Kadam)  ने वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.  मुंबई (Mumbai)  के घाटकोपर पुलिस स्‍टेशन में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने को लेकर ये शिकायत दर्ज कराई गई है. 

  1. बीजेपी नेता ने ट्वीट किया, ओटीटी प्लेटफार्म की सीरीज की समीक्षा के लिए हो व्‍यवस्‍था.
  2. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखी चिट्ठी.
  3. हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने का आरोप लगाया. 
  4.  
  5.  
  6.  

बीजेपी विधायक राम कदम (Ram Kadam)  ने कहा कि वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के एक्‍टर डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जानी चाहिए. 

उन्‍होंने ट्वीट किया, 'आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है.  ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज 'तांडव' है.  सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सीरीज का हिस्सा हैं जो हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाती है.  डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा और एक्टर जीशान अयूब को माफी मांगनी होगी. जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक तांडव का बहिष्कार किया जाएगा.'

Corona Vaccine: विपक्ष के सवाल पर राजनाथ सिंह का जवाब, बताया- मोदी सरकार के मंत्री कब लगवाएंगे टीका?

इतना ही नहीं बीजेपी नेता राम कदम ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी भी लिखी है. 

बीजेपी नेता ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि जैसे फिल्म और सीरियल की समीक्षा करने के लिए सेंसर बोर्ड की व्यवस्था है, वैसी ही व्यवस्था ओटीटी प्लेटफार्म की सीरीज की समीक्षा के लिए बनाई जाए. यह मांग करता हुआ पत्र श्री प्रकाश जावड़ेकर जी को लिख रहा हूं. 

वेब सीरीज 'तांडव' शुक्रवार को रिलीज हुई है. इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अयूब मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. 

Trending news