'शराब घोटाला साजिश.. AAP कट्टर ईमानदार पार्टी,' केजरीवाल का केंद्र पर तीखा हमला
Advertisement

'शराब घोटाला साजिश.. AAP कट्टर ईमानदार पार्टी,' केजरीवाल का केंद्र पर तीखा हमला

Delhi Liquor Scam: दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी सियासी जंग को लेकर अब अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. शराब घोटाले पर चले आ रहे सियासी घमासान को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि घोटाला हुआ ही नहीं है.

'शराब घोटाला साजिश.. AAP कट्टर ईमानदार पार्टी,' केजरीवाल का केंद्र पर तीखा हमला

Delhi Liquor Scam: दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी सियासी जंग को लेकर अब अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. शराब घोटाले पर चले आ रहे सियासी घमासान को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि घोटाला हुआ ही नहीं है. ये सब केंद्र सरकार की सुनियोजित साजिश है. दिल्ली के अंदर किसी भी तरह का शराब घोटाला नहीं हुआ.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है. तथाकथित शराब घोटाले के पीछे BJP का षड्यंत्र है. शराब घोटाले की कहानी प्रधानमंत्री कार्यालय ने ED-CBI को सुनाई और बोला कि इसके इर्द गिर्द सबूत खंगालो.

पूरे देश को आम आदमी पार्टी की ईमानदारी पर कट्टर भरोसा है. उस छवि को खराब करने के लिए दिल्ली शराब घटाले को उछाला जा रहा है, जिसका कोई ओर-छोर नहीं है. इन्होंने आरोप लगाया कि कोई साउथ लॉबी है और इसने आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ की रिश्वत दी. इस मामले में ईडी और सीबीआई ने माना है कि उनके पास 70 करोड़ का कोई सबूत नहीं है.

सीबीआई और ईडी ने कहा है कि उनके पास एक गवाह के हवाले से 30 करोड़ रुपये की लेन-देन का मामला सामने आया है. उन्होंने राजेश जोशी पर आरोप लगाया कि वह साउथ लॉबी से 30 करोड़ रुपये लेकर आया. लेकिन कोर्ट में ये आरोप भी सीबीआई और ईडी साबित नहीं कर पाई. जिसका नतीजा यह हुआ कि राजेश जोशी को कोर्ट से जमानत मिल गई.

दूसरा आरोप यह लगाया गया है कि इस 100 करोड़ की रिश्वत का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी ने गोवा चुनाव में किया. केजरीवाल ने कहा कि गोवा में जिन वेंडर और लोगों ने पोस्टर और प्रचार में खर्च किया उनपर सीबीआई की रेड पड़ी, सभी को गिरफ्तार किया गया. जांच में ईडी और सीबीआई ने बाद में बताया कि आम आदमी पार्टी गोवा चुनाव में 19-20 लाख रुपये कैश में खर्च किए. 

इससे साफ है कि ईडी और सीबीआई ने खुद आम आदमी पार्टी को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे दिया. ये पूरी कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय में गढ़ी गई. इस कहानी को सीबीआई और ईडी को दिया गया और कहा गया कि इसपर सबूत इकट्ठा करो.

Trending news