Asaduddin Owaisi Statement: अपनी ये बात मनवाने के लिए PM मोदी की गाड़ी के आगे लेट जाएंगे ओवैसी, किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow11449239

Asaduddin Owaisi Statement: अपनी ये बात मनवाने के लिए PM मोदी की गाड़ी के आगे लेट जाएंगे ओवैसी, किया बड़ा ऐलान

Gujarat Elections 2022: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की गाड़ी लेट भी सकते हैं.

ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान.

AIMIM Chief Remarks: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Elections 2022) में सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं. इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जमालपुर में बंद पड़ी फैक्ट्री को खुलवाने के लिए अगर साबीर काबुलीवाला और उनको पीएम मोदी की गाड़ी के आगे लेटना होगा तो लेट जाएंगे.

ये बात मनवाना चाहते हैं ओवैसी

बता दें कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सरकार से जमालपुर में बंद पड़ी फैक्ट्री को खुलवाने की मांग कर रहे हैं. ओवैसी ने आगे कहा कि बिल्किस बानो की रेप करने वालों को संस्कारी कहा जा रहा है. मोरबी में 150 लोग मर गए सरकार अभी तक उन पर हाथ नहीं लगाती है. उन्होंने आगे कहा कि एक छोटा रिचार्ज आप है जो बिल्किस बानो पर कभी नहीं बोलता है. यूसीसी (UCC) पर भी नहीं बोलता है.

ओवैसी का कांग्रेस पर गंभीर आरोप

ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अपने आपको बेचने और खरीदने में एक्सपर्ट है. कांग्रेस ने हमारे एक कैंडिडेट को 20 लाख में खरीद लिया. राहुल गांधी को हैदराबाद से लड़ा दो उनकी जमानत मैं जब्त करा दूंगा. कांग्रेस की बर्बादी का यहां से आगाज हो चुका है. तुमने 27 साल बीजेपी से मिलकर उनको कामयाब किया है. 2024 में कांग्रेस को सिर्फ 24 सीट आएंगी.

विधानसभा चुनाव में ओवैसी ने उठाए ये मुद्दे

गौरतलब है कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार बीजेपी, कांग्रेस और आप पर हमलावर हैं. ओवैसी मोरबी पुल हादसे और बिलकिस बानो का मुद्दा लगातार उठा रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी को उम्मीद है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी एआईएमआईएम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

जान लें कि 182 विधायकों वाली विधानसभा के लिए गुजरात में चुनाव दो चरणों में होगा. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 1 और 5 दिसंबर को होगी. वहीं, वोटों की काउंटिंग 8 दिसंबर को की जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news