India-Pak मैच पर AIMIM सुप्रीमो का बड़ा बयान, ओवैसी बोले- हम भी चाहते हैं...
Advertisement
trendingNow11405991

India-Pak मैच पर AIMIM सुप्रीमो का बड़ा बयान, ओवैसी बोले- हम भी चाहते हैं...

India vs Pakistan: असदुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं. इस बार ओवैसी अपने देश की सरकार पर सवाल उठाते-उठाते देश की सरहद ही लांघ गए. क्या कुछ कहा ओवैसी ने आइए बताते हैं.

India-Pak मैच पर AIMIM सुप्रीमो का बड़ा बयान, ओवैसी बोले- हम भी चाहते हैं...

Owaisi on India-Pak Match: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि अगर पाकिस्तान से इतनी दिक्कत है तो फिर उससे मैच क्यों खेल रहे हैं. ओवैसी ने केंद्र सरकार के फैसले पर सरकार उठाते हुए कहा कि पाकिस्तानी टीम से पाकिस्तान में नहीं खेलेंगे लेकिन बाहरी देश में खेल लेंगे. ओवैसी ने अपने भाषण में किस तरह से भारत पाकिस्तान मैच का मुद्दा उठाकर केंद्र सरकार का विरोध किया आइए हम आपको उनके विरोध की वजह भी बताते हैं.

केंद्र पर जमकर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

असदुदीन ओवैसी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं. लेकिन इस बार ओवैसी अपने देश की सरकार पर सवाल उठाते-उठाते देश की सरहद ही लांघ गए. ओवैसी को भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से परेशानी है. उस पाकिस्तान से जहां पर ना विपक्ष की आवाज सुनी जाती है और न ही सत्ताधारी विपक्ष का वजूद देखना चाहते हैं. पाकिस्तान के मौजूदा हालातों को आप देख ही रहे हैं. लेकिन ये सियासत है इसलिए सरकार को घेरने के लिए पाकिस्तान का जिक्र भला क्यों ना हो?

हम चाहते हैं India-Pak मैच में ऐसा हो : ओवैसी

ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा, 'अगर पाकिस्तान से इतनी दिक्कत है को फिर हम उनके साथ मैच क्यों खेल रहे हैं. कुछ TV चैनलों का नुकसान देश से बढ़कर नहीं है. अरे इतना पाकिस्तान का नाम ये लोग लेते हैं उतना तो हम लोग पूरी जिंदगी में नहीं लिए. PAK से दिक्कत है तो नहीं खेलना था. पाकिस्तान नहीं जायेगें लेकिन पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया में खेलेगें. वाह! ये क्या मोहब्बत है. मत खेलो पाकिस्तान से. क्या हो जाता अगर न खेलते. अरे टीवी चैनलों को 1-2 हजार करोड का नुकसान होता तो होने देते. देश से बढ़कर है क्या. ये अजीब मोहब्बत है. मैच में कौन जीतेगा मालूम नहीं, पर ये शेर बनते हैं, अरे क्रिकेट मैच है भाई. हम भी चाह रहे हैं कि भारत जीते. हम तो यह तक चाहते हैं कि शमी और हमारा बच्चा मोहम्मद सिराज पाकिस्तान को खोल कर रख दे. पर जीता तो जिंदाबाद और हारे तो ढूढ़ते हैं कि कैसे हारे.'

सियासत में नई बात नहीं है PAK की एंट्री 

आपको बताते चलें कि केंद्र सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) से ओवैसी का विरोध नया नहीं है. देश में सरकार का विरोध भी नयी बात नहीं है. लेकिन सरकार का विरोध करने के लिए पाकिस्तान का सहारा लेना ओवैसी का ही एक अंदाज हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news