DELHI की इन रास्तों पर आज जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow11586919

DELHI की इन रास्तों पर आज जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में रविवार को मैराथन है तो वहीं मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करने वाली है. वहीं सेंट्रल दिल्ली में भी इज्तेमा के चलते आज ट्रैफिक प्राभावित हो सकता है.

DELHI की इन रास्तों पर आज जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi News:  अगर आपका आज घर से कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम है तो पहले दिल्ली पुलिस द्वारा दिए गए निर्देशों के बारे में अच्छे पता कर रहें. दरअसल रविवार को दो वजहों से दिल्ली के कई मार्गों पर ट्रैफिक बाधित रहने वाला है. दिल्ली में रविवार को मैराथन है तो वहीं मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करने वाली है. वहीं सेंट्रल दिल्ली में भी इज्तेमा के चलते आज ट्रैफिक प्राभावित हो सकता है.

इन मार्गों पर रहेगा ट्रेफिक बाधित
मैराथन की वजह से सुबह 4 बजे से लेकर 10 बजे तक लोदी रोड, मथुरा रोड, राजेंद्र प्रसाद मार्ग, शाहजहां रोड, रफी अहमद किदवाई मार्ग, जाहिर हुसैन मार्ग समेत कई प्रमुख मार्गों से न गुजरने की सलाह दी गई है।

सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक - लाला लाजपत राय मार्ग, भीष्मम पितामह मार्ग और लोदी रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को आश्रम चौक, रिंग रोड और अरविंदो मार्ग से होकर जाने की सलाह दी है।

सेंट्रल दिल्ली में प्रभावित होगा ट्रैफिक
सदर बाजार स्थित शाही ईदगाह पर सालाना इज्तेमा का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजना अखिल भारतीय तब्लीगी जमात के द्वारा किया जा रहा है. 27 फरवरी तक चलने वाले इस धार्मिक आयोजन में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है.

इस आयोजन के दौरान आस-पास के मार्गों पर यातायात बाधित हो सकता है जिसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को यातायात एडवायजरी जारी की है.

रानी झांसी रोड, ईदगाह रोड और रामकुमार मार्ग से ईदगाह की तरफ आने-जाने के रूट से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा जिसकी वजह से फैज रोड, देशबंधु गुप्ता रोड, सदर थाना रोड, गुरु गोविंद सिंह मार्ग और झंडेवालान गोल चक्कर से लेकर पंचकुइयां रोड पर भारी ट्रैफिक देखने को मिल सकता है.

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि अगले तीन दिन वे इन रास्तों से बचकर निकलें। अगर आपको पहाड़गंज, करोल बाग, तीस हजारी कोर्ट, आईएसबीटी जाना है तो या तो एक्स्ट्रा टाइम लेकर चलें या फिर मेट्रो से यात्रा करें.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news