कंगना के समर्थन में अयोध्या के संत, कहा- 'मातोश्री' में भी अवैध निर्माण, उन्हें भी ध्वस्त किया जाये
Advertisement

कंगना के समर्थन में अयोध्या के संत, कहा- 'मातोश्री' में भी अवैध निर्माण, उन्हें भी ध्वस्त किया जाये

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास (Mahant Paramhans Das) ने कहा कि ठाकरे परिवार के निवासस्थान 'मातोश्री' में बहुत सारे अवैध निर्माण हैं, उन्हें भी ध्वस्त किया जाना चाहिए.

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

अयोध्या: मुंबई (Mumabi) में बीएमसी (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ऑफिस गिराए जाने को लेकर अयोध्या के संत रनौत के समर्थन में उतर आए हैं. संतों ने इसे प्रतिशोध करार दिया है. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास (Paramhans Das) ने कहा कि ठाकरे परिवार के निवासस्थान 'मातोश्री' में बहुत सारे अवैध निर्माण हैं, उन्हें भी ध्वस्त किया जाना चाहिए.

  1. अयोध्या के संत कंगना रनौत के समर्थन में उतर आए हैं
  2. देश की बेटियों को निशाना बना रही शिवसेना: संत समाज 
  3. समर्थकों ने शिवसेना नेताओं के पोस्टर भी जलाए 

संत समाज में नाराजगी
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई पर अयोध्या के संत समाज ने नाराजगी जाहिर की है. संतों ने श्राप दिया है कि अब शिवसेना समाप्त हो जाएगी, उसका अंतिम दौर शुरू हो गया है. महाराष्ट्र के पालघर में संतों की हत्या मामले में उचित कार्रवाई न होने से नाराज चल रहे संत समाज का कहना है कि सुशांत केस में सच कह रही कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने अमर्यादित काम किया है. पूरा संत समाज फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ खड़ा है.

ये भी पढ़ें- रफाल की ये क्षमता उसे बनाती है सबसे ताकतवर फाइटर जेट, जानिए 10 बड़ी खूबियां

देश की बेटियों को निशाना बना रही शिवसेना 
महंत ने कहा कि शिवसेना की स्थापना बालासाहेब ठाकरे ने हिंदुओं की रक्षा के लिए की थी, लेकिन पार्टी अब उन लोगों का संगठन बन गई है जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं और देश की बेटियों को निशाना बना रहे हैं. तपस्वी छावनी के समर्थकों ने शिवसेना नेताओं के पोस्टर और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला भी जलाया. (इनपुट आईएएनएस)

Trending news