तिहाड़ जेल में बंद बिहार के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन ने अब रखी ये डिमांड!
Advertisement
trendingNow1322801

तिहाड़ जेल में बंद बिहार के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन ने अब रखी ये डिमांड!

तिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन ने जेल अधिकारियों के सामने मांग रखी है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक उसका कहना है कि जेल में 24 घंटे अकेलापन सहना पड़ता है, कम से कम एक टीवी लगवा दिया जाए, जिससे उनका समय कट जाए.

बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन ने जेल में की टीवी की डिमांड

नई दिल्ली: तिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन ने जेल अधिकारियों के सामने मांग रखी है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक उसका कहना है कि जेल में 24 घंटे अकेलापन सहना पड़ता है, कम से कम एक टीवी लगवा दिया जाए, जिससे उनका समय कट जाए.

तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का कहना है कि उन्हें जेल में अकेलापन सता रहा है. इसे दूर करने के लिए उन्होंने जेल प्रशासन से अपने लिए सेल में एक टीवी लगाने की मांग की है. शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया था.

सूत्रों ने बताया कि जेल नंबर-2 में बंद किए गए शहाबुद्दीन ने जेल प्रशासन से शिकायत की है कि उन्हें यहां हाई सिक्यॉरिटी सेल में बंद कर दिया गया है.

छोटा राजन को सेल में टीवी देखने की है इजाजत !

शहाबुद्दीन ने कहा, 'यहां मैं 24 घंटे न तो किसी की शक्ल देख पाता हूं और न ही किसी से बात कर पाता हूं. मेरे सेल में टीवी नहीं लगाया गया है, लेकिन मेरे पास ही किसी दूसरे कैदी का सेल है जहां से दिन-रात टीवी पर गाने और फिल्म चलने की आवाज आती रहती है.'

सूत्रों ने बताया कि इसी जेल नंबर-2 में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी बंद किया गया है. छोटा राजन को उसके सेल में टीवी देखने की इजाजत दी गई है.

शहाबुद्दीन की जेल प्रशासन से मांग है कि उसके सेल में टीवी लगा दिया जाए जिससे वह कम से कम अपना समय तो काट सकें. मिली जानकारी के मुताबिक जेल प्रशासन सुप्रीम कोर्ट से ही पूछेगा कि उन्हें क्या करना चाहिए.

 

Trending news