Bengaluru: बॉयलर फटने से जोरदार धमाका, दो लोगों की मौत; 3 बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow1971182

Bengaluru: बॉयलर फटने से जोरदार धमाका, दो लोगों की मौत; 3 बुरी तरह घायल

बेंगलुरु हादसे (Bengaluru Boiler Blast) में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फोटो: IANS

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार को मगाडी रोड स्थित एमएम फूड प्रोडक्ट्स कंपनी की फैक्ट्री में लगे बायलर के फटने से दो लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर पौने दो बजे की है, इस समय फैक्ट्री में सात लोग काम कर रहे थे.

  1. फूड फैक्ट्री में हुआ धमाका
  2. बॉयलर फटने से दो की मौत
  3. दो महिलाओं की हालत गंभीर

बिहार के दो मजदूरों की मौत

हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और राहत का काम शुरू कर दिया है. आग पर काबू पाने के बाद अंदर फंसे लोगों को वहां से निकाला गया जिनमें से ज्यादातर लोग आग की चपेट में आ चुके थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस हादसे की जांच शरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक यह फैक्टरी एक मंजिले मकान में चल रही थी और उसकी छत एस्बेस्टस की है. फैक्ट्री में सेव और चकली जैसे उत्पाद बनाये जा रहे थे. अधिकारियों के अनुसार वहा 15 एलपीजी सिलेंडर भी रखे थे लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: सरकारी कमेटी की चेतावनी, इस महीने आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, बच्चों पर खतरा

बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी संजीव पाटिल ने बताया कि मरने वालों में बिहार के दो मजदूर शामिल हैं. इसके अलावा हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   

Trending news