पीएम का बड़ा फैन, एयर स्‍ट्राइक की खुशी में फ्री में खिला रहा है PM मोदी छाप पेड़े

गुजरात में जामनगर के हितेश चौटाई पाकिस्‍तान पर की गई एयर स्‍ट्राइक को अनोखे ढंग से से‍ल‍िब्रेट कर रहे हैं.

पीएम का बड़ा फैन, एयर स्‍ट्राइक की खुशी में फ्री में खिला रहा है PM मोदी छाप पेड़े
जामनगर के हितेश पीएम मोदी के जन्‍मदिन भी पेड़े मुफ्त में बांटते हैं.

जामनगर: गुजरात के जामनगर में पीएम मोदी के एक अनोखे प्रशंसक हैं. पेशे से मिठाई के व्‍यापारी हैं. ये हैं ''श्रीखंड सम्राट मिठाईवाला'' दुकान के मालिक हितेश चौटायी. ये पीएम मोदी की फोटो वाले अनोखे पेड़े बनाते हैं और उनकी दुकान में आने वाले ग्राहकों को यही खास पेड़े निशुल्क खिलाते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा एयर स्ट्राइक सहित उनके दूसरे फैसलों की सराहना करने के लिए वह ऐसे अनोखे पेड़े लोगों को मुफ्त में खिलाते हैं. हितेश भाई भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक के समय से लेकर आज तक लगभग 150 किलो मोदी पेड़े लोगों को मुफ्त में खिला चुके हैं.

जामनगर शहर में सेन्ट्रल रोड पर स्थित श्रीखंड सम्राट मिठाई वाले  नाम की दुकान के मालिक हितेश चौटायी का परिवार प्रधानमंत्री मोदी का प्रशंसक रहा है. हाल ही में पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक को सेलिब्रेट करने के लिए पूरे देश का जोश दोगुना है. ऐसे में हितेश अपनी दुकान में आने वाले ग्राहकों को मोदी आकृति उकेरे हुए पेड़े मुफ्त में बांट रहे हैं.

जब हितेश से पूछा गया कि आपको मोदी पेड़े बनाने का विचार किस तरह आया तब उन्‍होंने बताया की प्रधानमंत्री मोदी का असली प्रशंसक बनने के लिए मुझे मिठाई से ही कुछ इस तरह का करना था, जिससे साबि‍त हो कि मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं. सबसे पहले इसके लिए मोदी के फोटो वाली डाई तैयार करवाई गई, जिसे बनने में कई दिनों का समय लगा.  डाई के कई तरह के सेम्पल लिए गए जिससे मिठाई पर सही तरीके से पीएम मोदी की आकृति उभर सके. डाई तैयार होने के बाद पेड़े बनाने में भी तीन दिन की मेहनत लगी. मोदी पेड़े केसर मलाई और दूध का उपयोग कर बनाये जाते हैं. मोदी के जन्मदिन पर भी हितेश लोगो को मोदी पेड़े मुफ्त में खिलाते हैं. साथ ही हितेश भाई कहते है की भारत के प्रधानमंत्री मोदी के लिए सही अर्थ में भक्ति होनी चाहिए. यह भक्ति मेरे में है यह बात में गर्व से कहता हूं कि मैं मोदी भक्‍त हूं.

हितेश की दुकान में आने वाले ग्राहक भी उनकी इस बात के लिए खूब प्रशंसा करते हैं. यहां आने वाले ग्राहकों को सबसे पहले मोदी पेड़ा खाने को मिलता है, जिसे पहले वो गौर करके देखते हैं उसके बाद उसी पेड़े से मुँह मीठा करते हैं.