लहंगा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बहन को जयमाला के लिए भेजा, दूल्हे ने काटा बवाल; फिर थाने में...
Advertisement
trendingNow12339897

लहंगा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बहन को जयमाला के लिए भेजा, दूल्हे ने काटा बवाल; फिर थाने में...

बिहार के मुजफ्फरपुर में दुल्हन ने लहंगा पसंद नहीं आने की बात कहकर शादी से साफ इनकार कर दिया और घरवालों के समझाने पर भी नहीं मानी तो उसकी जगह उसकी छोटी बहन को तैयार कर जयमाला के लिए स्टेज पर भेज दिया गया.

लहंगा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बहन को जयमाला के लिए भेजा, दूल्हे ने काटा बवाल; फिर थाने में...

Funny News Marriage: बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी के दौरान अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जब दुल्हन को अपनी शादी का लहंगा पसंद नहीं आया. इसके बाद नाराज दुल्हन की जगह जयमाला के लिए छोटी बहन को स्टेज पर भेज दिया गया, लेकिन ऐसे मौके पर दूल्हे ने उसे पहचान लिया और दुल्हन बदल देने का आरोप लगाकर जयमाला से इनकार कर दिया. दूल्हे ने पुलिस को बुला लिया.

लहंगा पसंद नहीं आने पर शादी से इनकार

दरअसल, बिहार के गायघाट के रहने वाले टुनटुन कुमार की शादी मुजफ्फरपुर धूम नगर बखरी की रहने वाली सपना कुमारी से तय हुई थी. तय तारीख पर बारात दुल्हन के घर पहुंची, लेकिन ऐन मौके पर दुल्हन सपना ने लहंगा पसंद नहीं आने की बात कहकर शादी से साफ इनकार कर दिया. दुल्हन को घरवालों ने काफी समझाया, लेकिन वो नहीं मानी और शादी के लिए जब वो तैयार नहीं हुई तो उसकी जगह उसकी छोटी बहन को तैयार कर जयमाला के लिए स्टेज पर भेज दिया गया.

दूल्हे ने पहचान लिया बदली गई है दुल्हन

जयमाला के समय जब दुल्हन की जगह उसकी छोटी बहन तैयार होकर स्टेज पर पहुंची तो दूल्हे को शक हुआ. जब टुनटुन को दुल्हन बदली हुई नजर आई तो उसने दुल्हन बदलने का आरोप लगाकर जयमाला से इंकार कर दिया. इसके बाद दूल्हे ने फोन कर पुलिस को बुला लिया. इस दौरान लड़की के परिवार वाले शांत खड़े रहे और साथ ही शादी में पहुंचे बाराती और मेहमान भी सब देख रहे थे. लेकिन, किसी को माजरा पूरी तरह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐन मौके पर दुल्हन कैसे बदल गई.

फिर थाने में हुई दोनों की शादी

पुलिस के आने पर इस बात का खुलासा हुआ कि लहंगा पसंद नहीं आने की वजह से दुल्हन ने जयमाला से इनकार कर दिया और उसकी जगह पर उसकी बहन को भेजना पड़ा. इसके बाद बवाल बढ़ने पर पुलिस सभी को थाने ले गई. इसके बाद थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने दुल्हन और दूल्हे के साथ उनके घरवालों को भी समझाया. अंत में लड़की शादी के लिए तैयार हो गई और थाना परिसर में ही मौजूद संतोषी माता मंदिर में शादी हुई. थाने में ही कन्यादान से लेकर विदाई तक की सभी रस्मों को पूरा किया गया.

Trending news