Bihar News: बांका में पति से विवाद होने पर इतना दुखी हुई पत्नी कि उठा लिया ये कदम, जानें पूरा मामला
Advertisement

Bihar News: बांका में पति से विवाद होने पर इतना दुखी हुई पत्नी कि उठा लिया ये कदम, जानें पूरा मामला

बिहार के बांका में पति से विवाद के बाद पत्नी ने जहर खा लिया. उसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजन महिला के शव को अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गए. 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में पति से विवाद के बाद पत्नी ने जहर खा लिया. उसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजन महिला के शव को अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गए. 

अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का मामला है. यहां पर पति के साथ विवाद के बाद महिला ने सल्फास खा लिया. जानकारी के अनुसार सलेमपुर गांव के निवासी मुरारी शर्मा का शुक्रवार रात को अपनी पत्नी जयमाला देवी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद जयमाला देवी ने गुस्से में आकर घर में रखी फसल में ड़ालने वाली सल्फास टेबलेट खा ली. उसके बाद महिला की हालत लगातार बिगड़ती गई. महिला को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए अमरपुर के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टर नवल किशोर साह ने महिला को मृत घोषित कर दिया. 

परिजन शव छोड़ हुए फरार
इस मामले को लेकर वहीं, महिला की जेठानी सोनी देवी का कहना है कि शुक्रवार रात को खेत से घर पहुंचने पर काफी भीड़ जमा थी. पुछने पर पता चला कि देवरानी जयमाला ने पति के साथ झगड़े के बाद कुछ खा लिया. जिसके बाद आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, महिला की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग महिला के शव को अस्पताल परिसर में छोड़ कर फरार हो गए. हालांकि अस्पताल में पदास्थापित डॉक्टरों ने शव को एम्बुलेंस के द्वारा सलेमपुर गांव में पहुंचा दिया.

ये भी पढ़िये: Commonwealth Games 2022: घाना को 5-0 से पराजित कर भारतीय महिला हॉकी टीम ने दर्ज की जीत, संगीता और सलीमा ने किया 1-1 गोल

Trending news