बांका में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल, महिला को दी जान से मारने धमकी
Advertisement

बांका में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल, महिला को दी जान से मारने धमकी

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में वार्ड के सदस्य के पति द्वारा सरेआम तेज धारदार हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है.

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में वार्ड के सदस्य के पति द्वारा सरेआम तेज धारदार हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है. हालांकि घटना की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

महिलाओं के साथ की गाली गलौज
दरअसल, यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के तारडिह पंचायत के फरीदपुर गांव का है. यहां पर वार्ड संख्या दस की सदस्य रिंकू देवी के पति कन्हैया यादव की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कन्हैया यादव हाथ में तेज धारदार हथियार लेकर गांव की कुछ महिलाओं को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसके अलावा अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. 

जान से मारने की दी धमकी
वहीं, घटना को लेकर फरीदपुर गांव की प्रियंका देवी ने वार्ड सदस्य रिंकू देवी के पति कन्हैया यादव, लक्ष्मण यादव, दयानंद यादव, सुमन यादव, अमन यादव समेत सात लोगों के खिलाफ थाने में गाली-गलौज करने तथा धारदार हथियार से हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बताया कि वह गांव के अन्य महिलाओं के साथ नल-जल पानी की टंकी के समीप बैठी थी. उसी दौरान कन्हैया यादव बेवजह गाली-गलौज करने लगा. जब उन्होंने विरोध किया तो वह घर पहुंच कर जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसको लेकर वह काफी डरी हुई थी.

आवेदन के आधार पर पुलिस जांच में जुटी
इसके बाद वार्ड सदस्य रिंकू देवी ने परिवार के अन्य सदस्य के साथ मिलकर मारपीट की. जबकि वार्ड सदस्य रिंकू देवी ने बताया कि वह जल-नल पानी टंकी में पानी सप्लाई चालू करने गई थी. उन्होंने बताया कि इसी दौरान प्रियंका देवी,मनोरमा देवी सहित उसके परिवार की अन्य महिला गाली-गलौज करने लगी. बताया कि पानी टंकी के आगे प्रियंका देवी ने लकड़ी की गुमटी रखकर अतिक्रमण किया हुआ था. जिसे बीडीओ, सीओ को आवेदन देने के बाद गुमटी को हटाया गया. दो दिन पहले भी प्रियंका देवी ने पानी टंकी में जबरदस्ती ताला लगा दिया था. जिससे गांव में पानी की सप्लाई बंद हो गई थी. घटना को लेकर थाना में  प्रियंका देवी के द्वारा दिये गये लिखित आवेदन पर पुलिस जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़िये: BPSC Recruitment 2022: बीपीएस ने निकाली बंपर भर्ती, 1 लाख से ऊपर मिलेगी सैलरी, जानें पूरी डिटेल्स

Trending news