दीपिका के भगवा पहनने पर बवाल, भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों ने भी ऐसे कपड़े पहन बिखेरा है जलवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488431

दीपिका के भगवा पहनने पर बवाल, भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों ने भी ऐसे कपड़े पहन बिखेरा है जलवा

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. शाहरुख और दीपिका पादुकोण की साथ में एक फिल्म 'पठान' जनवरी 2023 में दर्शकों के बीच आने वाली है. इस फिल्म का एक गाना 'बेशर्म रंग' इन दिनों कई तरह से विवादों में घिर गया है.

(फाइल फोटो)

पटना : लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. शाहरुख और दीपिका पादुकोण की साथ में एक फिल्म 'पठान' जनवरी 2023 में दर्शकों के बीच आने वाली है. इस फिल्म का एक गाना 'बेशर्म रंग' इन दिनों कई तरह से विवादों में घिर गया है. दरअसल इस गाने के रिलीज के बाद सबसे ज्यादा बवाल इस गाने में दीपिका के कपड़े के रंग को लेकर शुरू हुआ है. इस गाने के वीडियो में दीपिका ने भगवा रंग के कपड़े पहने हैं जिसे लोग ससनातन के रंग से जोड़कर इसका विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया खासकर ट्वीटर पर इस गाने का जमकर विरोध हो रहा है.दीपिका द्वारा पहनी गई बिकिनी के भगवा रंग ने बवाल इतना बढ़ा दिया है कि कई जगहों पर इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगने लगा है.

आपको इस बवाल के बीच बता दें कि कई भोजपुरी के सुपर रोमांटिक गानों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने इस तरह के रंग के लिबास पहने हैं. इन भगवा लिबास में वह ऑनस्क्रीन अपने जलवों से कयामत ढा चुकी हैं. इनमें भोजपुरी सिनेमा के कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं. साल 2016 में आई भोजपुरी फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' में दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट बाला आम्रपाली दुबे साथ नजर आई थीं. इस फिल्म का एक सुपर रोमांटिक गाना 'खटिया से खटिया सटाइब कि ना' खूब वायरल हुआ था. इस गाने में दोनों जमकर रोमांस करते नजर आए थे. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी थी. इस गाने में आम्रपाली दुबे काफी बोल्ड नजर आ रही थी.

वहीं इसके साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. यहां वह अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें मोनालिसा भगवा रंग के लिबास में नजर आ रही थी. जिसमें वह सुपरहॉट नजर आ रही थीं और वह अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी भी सोशल मीडिया पर कई बार भगवा कपड़ों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसी के साथ चार दिन पहले यूट्यूब पर भोजपुरी की सुपरहिट मशीन अक्षरा सिंह का एक गाना 'कमरिया' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह ने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए हैं.

अक्षरा सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में करण खन्ना नजर आ रहे हैं. दोनों इस गाने में बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं. अक्षरा इस वीडियो में सुपर बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार नगर निकाय चुनाव : आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, देखिए कैसे होगी वोटिंग, जानें सारी डिटेल्स यहां

Trending news