Bhojpuri Actress Namrata Malla : जिस नम्रता की हॉटनेस ने लगा दी है सोशल मीडिया पर आग, उसके बारे में कितना जानते हैं आप?
Advertisement

Bhojpuri Actress Namrata Malla : जिस नम्रता की हॉटनेस ने लगा दी है सोशल मीडिया पर आग, उसके बारे में कितना जानते हैं आप?

नम्रता के बारे में बता दें तो वो उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती हैं. पढ़ाई के साथ उन्होंने फिल्म दुनिया में कदम रख दिया. अब तक वो भोजपुरी फ़िल्म के अलावा कई अन्य भाषाओं में आइटम सॉन्ग में काम कर चुकी है.

Bhojpuri Actress Namrata Malla : जिस नम्रता की हॉटनेस ने लगा दी है सोशल मीडिया पर आग, उसके बारे में कितना जानते हैं आप?

पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने अपने अभिनेय से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है. नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम पर रोजाना अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. इनकी सभी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं. अगर नम्रता के काम को लेकर बात करें तो वो भोजपुरी की कई फिल्म में काम कर चुकी है.

फैंस के दिलों पर राज करती हैं नम्रता
नम्रता के बारे में बता दें तो वो उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती हैं. पढ़ाई के साथ उन्होंने फिल्म दुनिया में कदम रख दिया. अब तक वो भोजपुरी फ़िल्म के अलावा कई अन्य भाषाओं में आइटम सॉन्ग में काम कर चुकी है. नम्रता इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. नम्रता की तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर बहुत पसंद करते है. उनकी खास बात ये है कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने अभिनेय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

सोशल मीडिया पर फैंस की नम्रता बन रही पहली पसंद
एक्ट्रेस नम्रता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है. वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती है जो फैंस को बहुत पसंद आती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है. हाल ही में नम्रता ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है, इन फोटो में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है.

नम्रता ने अपने अभिनय से कमाया नाम 
एक्ट्रेस नम्रता ने फ़िल्म जगत में अपने अभिनेय से नाम कमाया है. अब तक नम्रता कई फिल्मों में काम कर चुकी है. साथ ही उनके बारे में बता दें कि हाल ही में नम्रता का सॉन्ग लाल घाघरा रिलीज हुआ था. लाल घाघरा' गाने में नम्रता ने फैंस का दिल जीता है . बता दें कि गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद की थी. इसके अलावा नम्रता  खेसारी लाल के साथ भी काम कर चुकी है. इस गाने को फैंस भी खूब पसंद किया. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से नम्रता मल्ला ने बतायाकि सॉन्ग तबला को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला, अब नम्रता जल्द है एक नया गाना लेकर वह जल्द आने वाली है.

ये भी पढ़िए-  तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news