समर सिंह लेकर आए 'नमरिया कमरिया 2' , वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

समर सिंह लेकर आए 'नमरिया कमरिया 2' , वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा का गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास तमाम अभिनेता हैं जो बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और साथ ही एक से एक बेहतरीन गाने भी गाए हैं.

समर सिंह लेकर आए 'नमरिया कमरिया 2' , वीडियो हो रहा वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा का गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास तमाम अभिनेता हैं जो बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और साथ ही एक से एक बेहतरीन गाने भी गाए हैं. ऐसे ही भोजपुरी के एक सुपरस्टार हैं जिनका नाम है समर सिंह. समर सिंह की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. उनका एक गाना 'नमरिया कमरिया' पहले हंगामा मचा चुका है अब इसी गाने का वर्जन 2 दर्शकों के बीच आया है. 

आपको बता दें कि समर सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का एक गाना 'नमरिया कमरिया 2' रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. वहीं गाने के वीडियो में आवाज के साथ समर सिंह का अंदाज भी दर्शकों को भा रहा है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. दोनों के ठुमकों ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. जिसे देखकर आपको भी इस सर्दी में गर्मी का एहसास होगा. इस वीडियो में समर और आकांक्षा की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

समर सिंह, आकांक्षा दुबे और शिल्पी राज के इस गाने 'नमरिया कमरिया 2' के वीडियो को आप ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 233,990 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- कैसे एक गलत फैसले से खत्म हो गया इस भोजपुरी अभिनेत्री का करियर!  

समर सिंह, आकांक्षा दुबे और शिल्पी राज के इस गाने 'नमरिया कमरिया 2' के बोल दुर्गा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत टिंकू तूफान ने तैयार किया है. इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसके क्रिएटिव डायरेक्टर चांद अख्तर हैं. गाने के वीडियो को गोल्डी बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है. इसे राजकुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया है.   

Trending news