पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी पर फायरिंग, गाड़ी में लगाई आग
X

पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी पर फायरिंग, गाड़ी में लगाई आग

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक एस.बी. सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला चुनावी विवाद का प्रतीत हो रहा है.

 पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी पर फायरिंग, गाड़ी में लगाई आग

Sasaram: Bihar Panchayat Chunav 2021 बिहार के रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार कर रही एक महिला मुखिया प्रत्याशी पर असमाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया. इस दौरान हालांकि वह अपने वाहन से उतरकर भागने में सफलन रही, लेकिन असमाजिक तत्वों ने उनके वाहन को फूंक दिया. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

जान बचाकर भागे प्रत्याशी-चालक

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिवपुर पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी श्वेता सिंह अपनी कार से बुधवार को बरुणा गांव में चुनाव प्रचार के लिए गई थी. इसी क्रम में सड़क पर एक बाइक खड़ी कर उसका चालक कहीं चला गया. इसी बीच, बाइक हटाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. आरोप है कि अचानक एक छत से गोलीबारी होने लगी. प्रत्याशी और उनका चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गए. असमाजिक तत्वों ने उनकी स्कार्पियो जला दी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव में हार से आग बबूला हुआ भतीजा, चाचा समेत परिवार के 7 लोगों पर फेंका तेजाब 

जांच में जुटी पुलिस

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक एस.बी. सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला चुनावी विवाद का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के पीछे जो भी होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. श्वेता सिंह पूर्व मुखिया अमित सिंह की पत्नी हैं और चुनाव मैदान में उतरी हैं. उल्लेखनीय है कि बिहार में पंचायत चुनाव जारी है. 11 चरणों में हो रहे इस पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) में अब तक चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. 

(इनपुट-आईएएनएस) 

Trending news