kanhaiya kumar Virodh: कन्हैया कुमार को उल्टा पड़ा अग्निपथ का विरोध, पटना में कहलाए देशद्रोही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1235066

kanhaiya kumar Virodh: कन्हैया कुमार को उल्टा पड़ा अग्निपथ का विरोध, पटना में कहलाए देशद्रोही

kanhaiya kumar Virodh: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पटना में अग्निपथ योजना पर सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा. युवाओं ने उनके खिलाफ जोर-शोर से नारेबाजी की. कन्हैया देशद्रोही हैं, इस नारे के बीच कांग्रेस का अग्निपथ का सत्याग्रही विरोध दब गया और कन्हैया विरोध मुखर हो गया. 

kanhaiya kumar Virodh: कन्हैया कुमार को उल्टा पड़ा अग्निपथ का विरोध, पटना में कहलाए देशद्रोही

पटनाः kanhaiya kumar Virodh: कांग्रेस ने सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह का आयोजन किया. इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पटना पहुंचे थे, जहां उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान कन्हैया के खिलाफ नारेबाजी हुई और उन्हें भीड़ द्वारा जोर-शोर से देशद्रोही बताया गया. इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नारेबाजी कर रहे युवाओं के बीच मारपीट भी हुई. असल में कन्हैया कुमार जिस समय भाषण दे रहे थे, उसी दौरान एक युवक उनका विरोध करने लगा. उनके खिलाफ नारेबाजी की. इसके बाद बाकी युवा भी उग्र हो गए और नारेबाजी करने लगे.

देश के खिलाफ बातें करते हैं कन्हैयाः युवा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पटना में अग्निपथ योजना पर सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा. युवाओं ने उनके खिलाफ जोर-शोर से नारेबाजी की. कन्हैया देशद्रोही हैं, इस नारे के बीच कांग्रेस का अग्निपथ का सत्याग्रही विरोध दब गया और कन्हैया विरोध मुखर हो गया. युवाओं का कहना था कि वो देश के खिलाफ बातें करते हैं. इसलिए वो उनका विरोध कर रहे हैं. इसके बाद कन्हैया कुमार ने भाषण खत्म किया और उन्हें सुरक्षा बलों के बीच वहां से निकाल लिया गया. 

कांग्रेस कर रही है सत्याग्रह
सेना में बहाली के लिए केंद्र सरकार की 'अग्निपथ' योजना के विरोध में कांग्रेस सोमवार को बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह कर रही है. पार्टी के चर्चित युवा नेता कन्हैया कुमार भी सत्याग्रह पर हैं. वह सोमवार को दोपहर 12 बजे पटना सिटी के चौक शिकारपुर पहुंचे, जहां आयोजित धरने में भाग लिया. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत कई नेता शामिल हैं. कन्हैया कुमार ने कहा कि अग्निपथ योजना बिहार के युवाओं पर भारी पड़ेगी. सेना की नौकरी करना हमारे लिए गर्व की बात है. उन्होंने लोगों से पूछा, क्या सेना को ठेका के हवाले कर दिया जाना चाहिए?

यह भी पढ़िएः Bihar politics: अग्निपथ स्कीम को लेकर राबड़ी देवी ने उठाई ये बड़ी मांग, कहा-केंद्र करें जल्द से जल्द पूरा

Trending news