Bihar Crime: भूमि विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, सोए अवस्था में बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767282

Bihar Crime: भूमि विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, सोए अवस्था में बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

Bihar Crime: मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कोल्हायपट्टी गांव में आपसी भूमि विवाद के कारण दरवाजे पर सो रहे 60 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.

Bihar Crime: भूमि विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, सोए अवस्था में बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

मधेपुरा: Bihar Crime: मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कोल्हायपट्टी गांव में आपसी भूमि विवाद के कारण दरवाजे पर सो रहे 60 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक का पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था. कई बार गांव में पंचायत स्तर पर मामले को निपटा दिया गया था लेकिन आपसी दुश्मनी के कारण देर रात बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

परिजनों के मुताबिक गांव में ही रहने वाले बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रात के करीब 1 बजे के आसपास बाइक पर सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से गंभीर घायल 60 वर्षीय रामकृष्ण यादव की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि बीती रात दरवाजे पर रामकृष्ण यादव के अलावा घर में कोई भी पुरुष नहीं था. बीते कुछ दिनों से भूमि विवाद के कारण हो रही लड़ाई झगड़े के कारण घर के अन्य पुरुष सदस्य अपनी जान की सुरक्षा के लिए घर से बाहर रह रहे थे. आरोपियों द्वारा रोजाना रात को इनके घर पर धावा बोला जाता था.

बीती रात भी आरोपियों ने घर के अन्य पुरुष सदस्यों की खोजबीन की. जब कोई नहीं मिला तो दरवाजे पर सो रहे बुजुर्ग रामकृष्ण यादव को गोली मार दी. जिससे बुजुर्ग की मौत मौके पर ही हो गई. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है तो वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी. वहीं इस मामले में मुरलीगंज के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक पीसी पासवान ने बताया है कि मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. गोली मारकर हत्या की गई है, बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और मामले की गहनता से छानबीन भी की जा रही है.

इनपुट- शंकर कुमार

 ये भी पढ़ें- पटना में खुला बिहार का पहला ट्रांसजेंडर रेस्टोरेंट ‘सतरंगी दोस्ताना’, शेफ से लेकर मैनेजर तक ट्रांसजेंडर

 

 

Trending news