Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में पांच लोगों की मारी गोली, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833503

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में पांच लोगों की मारी गोली, तीन की मौत

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव अब सिर चढ़कर बोलने लगा है और अपराधी के बीच पुलिस भव्य खत्म हो चुका है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में पांच लोगों की मारी गोली, तीन की मौत

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव अब सिर चढ़कर बोलने लगा है और अपराधी के बीच पुलिस भव्य खत्म हो चुका है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत पंचायत के चकवा बहियार की है. मृतक युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के रहने वाले सुभाष महतो का पुत्र धीरज कुमार महतो के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि धीरज कुमार महतो को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

वहीं इस घटना की सूचना का खोदाबंदपुर थाना पुलिस को जैसी ही लगी वो मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मृतक धीरज कुमार, मुकेश पासवान और नीतीश कुमार तीनों आपस में दोस्त थे और एक ही बाइक पर सवार होकर मोबाइल खरीदने के लिए बाजार गए थे. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा बताया गया कि धीरज कुमार के दोस्त ही मोबाइल खरीदने के बहाने घर से बुलाया था और मुकेश कुमार और नीतीश कुमार के द्वारा ही गोली मारकर हत्या की गई है. धीरज महतो को तीन गोली मारी गई है. फिलहाल घटनास्थल पर मंझौल डीएसपी पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई. मिली जानकारी के अनुसार धीरज महतो शराब माफिया है.

बता दें कि शनिवार की रात सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर में मामूली विवाद में पिता पुत्र समेत तीन लोगों को गोली मार दी थी. जिसमें विकास यादव की मौत हो गई थी. जबकि पिता बैजू यादव एवं पुत्र संजीव यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गाड़ी लगाने के विवाद को लेकर पड़ोसी दबंग ने इस घटना को अंजाम दिया था. वहीं रविवार की सुबह बछवारा थाना क्षेत्र के फतेह गांव में मॉर्निंग वॉक पर जा रहे हैं रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पिछले 24 घंटे में कुल 5 लोगों की गोली मारी गई है जिसमें 3 लोग की गोली लगने से मौत हो गई है जबकि गोली लगने से 2 लोग अभी भी जिंदगी और मौत से निजी अस्पताल में जूझ रहे हैं.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- झारखंड में अवैध कोयला कारोबारियों से त्रस्त ग्रामीण, तस्करों से हुई मुठभेड़ में चली गोलियां

Trending news